अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी: हत्या की आशंका

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के जिरवा मधैली पंचायत से गुजरनेवाली एमबीसी नहर के पश्चिमी भाग में मोरकाही नयानगर  वार्ड 10 के समीप एक 35 वर्षीया अज्ञात महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

लाश मिलने की सूचना पर देखने वालों का तांता लग गया। मौके पर शंकरपुर थाना पुलिस ने जांच कर शव को बरामद कर अन्त्यपरीक्षण हेतु मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया। आज सुबह जब स्थानीय लोग जैसे ही नहर पर गए तो  देखा कि नहर में एक महिला की लाश है। इसकी सूचना तत्काल शंकरपुर थानाध्यक्ष को दी गई । सूचना पाकर थानाध्यक्ष रामनारायण यादव, एस आई रामनिवास सिंह ने पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। महिला लाल रंग का पेटीकोट एवं आसमानी रंग का ब्लाउज एवं गले में माला पहनी हुई  है। शव के शरीर और गले पर चोट के निशान थे । महिला कि जीभ भी निकली हुई थी ।  प्रत्यक्षदर्शी का कहना था कि शव को प्रथम दृष्टया देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने महिला को गला दबाकर हत्या कर  छुपाने के उद्देश्य से शव को कहीं से नहर में लाकर फेंक दिया गया है। जिससे नहर में बहकर शव यहाँ आ गया है।

पुलिस ने शव को बरामद कर अन्त्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है। इस बावत थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है।
अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी: हत्या की आशंका अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी: हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.