शंकरपुर थानाध्यक्ष निलम्बित, ड्यूटी मे लापरवाही बरतने का आरोप

मधेपुरा के एसपी संजय कुमार ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में शंकरपुर के थानाध्यक्ष राम नारायण यादव को निलम्बित कर दिया है । थाना का कमान कनीय सब इंस्पेक्टर को सौपा दिया है ।


 एसपी  श्री कुमार ने शंकरपुर थानाध्यक्ष पर आम लोगो के साथ गैर जिम्मेदाराना व्यवहार, आम लोग के प्रति लापरवाही बरतेने साथ ही झरकाहा गांव से एक लड़की के गायब होने के बाद पीड़ित परिजन के पहुँचने पर थानाध्यक्ष के नहीं रहने पर केश नहीं दर्ज  होने से गांव के दो पक्षों के बीच विवाद होने का कारण थानाध्यक्ष को निलम्बित कर दिया है ।

  मालूम हो कि गत दिन शंकरपुर के झरकाहा गांव से एक युवती को गांव के लड़के के द्वारा लापता करने की शिकायत लेकर पीडि़त परिवार थाना पहुंचे तो थाना में ड्यूटी पर तैनात नही थे और पीडि़त की शिकायत भी  दर्ज नही हुआ था. इतना ही नहीं, थानाध्यक्ष से  उच्चाधिकारी ने जब सम्पर्क किया तो थानाध्यक्ष का मोबाइल का स्वीच आफ था । इससे गुस्साये पीडि़त परिजन ने लड़के के घर पर हमला कर तोड़फोड़ किया जिससे स्थिति काफी गंभीर हो  गयी. किसी तरह पुलिस पदाधिकारियों ने मामला शांत किया और आधे दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया था.
शंकरपुर थानाध्यक्ष निलम्बित, ड्यूटी मे लापरवाही बरतने का आरोप शंकरपुर थानाध्यक्ष निलम्बित, ड्यूटी मे लापरवाही बरतने का आरोप  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.