ग्रामीण चिकित्सक की हत्या पर उनके परिजन से मिलने पहुंचे सांसद दिनेश चंद्र यादव

मधेपुरा संसदीय क्षेत्र के सांसद दिनेश चंद्र यादव ने शनिवार को संदीप झा, एक ग्रामीण चिकित्सक की हत्या पर उनके परिजनों को सांत्वना देने रविवार रात 8:00 बजे मृतक संदीप झा के घर मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र के वार्ड नं. 1 पहुंचे.


वहां छोटे भाई एवं उनकी पत्नी एवं अन्य पारिवारिक सदस्यों से मिलकर इस कुकृत्य के लिए दोषियों को नहीं बख्शे जाने की बात कही और इस दुख की घड़ी में सांसद की सहानुभूति परिजनों के साथ होने की बात बताई. मौके पर साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशासन से कहा गया है कि वह दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करें. 

जिला परिषद अध्यक्ष मधेपुरा मंजू देवी, सिमरी बख्तियारपुर के पूर्व विधायक अरुण यादव, मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव, हरिपुर कला मुखिया डा. लक्ष्मी कुमारी, जदयू नेता सुनील राठौड़, लोक जनशक्ति के प्रखंड अध्यक्ष नीरज निशांत उर्फ बौआ, आनंद सिंह, बैजनाथ टूडू, सुनील सिंह, दयानंद शर्मा आदि मौके पर माननीय सांसद के साथ उपस्थित थे।
ग्रामीण चिकित्सक की हत्या पर उनके परिजन से मिलने पहुंचे सांसद दिनेश चंद्र यादव ग्रामीण चिकित्सक की हत्या पर उनके परिजन से मिलने पहुंचे सांसद दिनेश चंद्र यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.