पत्नी व बच्चे के साथ बाइक से ससुराल जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या

सुपौल: त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गौनहा पंचायत अंतर्गत वार्ड नं 6 मेहता टोला के समीप बड़ी नहर पर शनिवार की संध्या करीब 7:40 बजे दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पत्नी व बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर ससुराल जा रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. 


मृतक की पहचान सरायगढ़- भपटियाही थाना क्षेत्र के बैसा निवासी 32 वर्षीय शिवकुमार मेहता के रूप में हुई. बाइक सवार अपराधी ने शिव कुमार को पीछे से गोली मारकर जख्मी कर दिया.गोली पीठ के बाएं तरफ मारी गई. परिजनों के द्वारा गंभीर स्थिति में इलाज हेतु त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया.  जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

थाना क्षेत्र के हरिहपट्टी पंचायत अंतर्गत  गजहर लखराज निवासी मृतक  के ससुर बाबुनन्द  मेहता ने बताया की उनकी पुत्री गीता व बच्चे को बाइक पर सवार कर उसका दामाद अपने घर से ससुराल आ  रहे थे. इसी बीच रास्ते  में गौनहा पंचायत के वार्ड नं 6 मेहता टोला के समीप बड़ी नहर पर पीछे से दो बाइक पर सवार चार अज्ञात अपराधियों ने उनके दामाद को गोली मार दिया और घटना स्थल से दक्षिण की और फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.
(नि. सं.)
पत्नी व बच्चे के साथ बाइक से ससुराल जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या पत्नी व बच्चे के साथ बाइक से ससुराल जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.