दो पड़ोसी ने मिलकर मधेपुरा के युवक की कर दी दिल्ली में हत्या

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी विवाद के कारण एक पड़ोसी की हत्या दूसरे पड़ोसी ने मिलकर कर दी. कमलपुर गांव वार्ड नंबर 5 निवासी रवेन यादव 30 वर्षीय युवक की हत्या पुरानी रंजिश के तहत दो पड़ोसी के युवक ने मिलकर दिल्ली में कर दी हत्या.


मृतक के पीड़ित पत्नी मंजुला देवी ने बताया कि मेरे ही पड़ोसी मुकेश यादव ,वीरेंद्र यादव पिछले कई दिनों से शराब की कारोबारी कर रहे थे. इन दोनों का कहना था कि तुम्हारा पति पुलिस को गुप्त सूचना देकर मेरे घर छापेमारी करवाया तथा हम दोनों को रंगे हाथ पकड़वाया. काफी कुछ दिन बीत जाने के बाद मेरे घर दोनों का आना-जाना शुरू हो गया. इन दोनों ने मेरे पति को  बहला-फुसलाकर रोजगार दिलाने के नाम पर दिल्ली ले गया. एक माह बीतने को थे कि इसी 8 जून की रात दोनों पड़ोसी ने मिलकर आधी रात को मेरे पति को सोये हुए में सिर पर पत्थर से प्रहार कर सिर फोड़ दिया. पति के चिल्लाने की आवाज पर आस-पड़ोस के लोग दौड़ पड़े. वहीं लोगों द्वारा इलाज के लिए दिल्ली हॉस्पिटल भर्ती कराया गया. जहां मेरे पति का 3 दिनों तक दिल्ली हॉस्पिटल में इलाज के दौरान गंभीर चोट के कारण मृत्यु हो गई. मृत्यु के बाद  दिल्ली पुलिस भी पहुंची जिसकी पोस्टमार्टम दिल्ली हॉस्पिटल में किया गया. वहीं मृतक के परिजन ने बताया कि दोनों पड़ोसी मृत्यु की घटना सुनकर  पूरे परिवार के साथ फरार हैं वहीं मृतक के पहुंचने से पूरे कमलपुर गांव में सन्नाटा छाया हुआ है. 

मृतक की पत्नी मंजुला देवी का रो-रोकर बुरा हाल था । वह कह रही थी कि मेरे घर में मेरे पति ही एक कमाने वाले आदमी थे, इसी के सहारे मेरे सारा काम-काज चलता था. मेरे दो बच्चे हैं इनका परवरिश अब कौन करेगा और कौन हमको देखेगा मेरा सब कुछ  खो गया. 
दो पड़ोसी ने मिलकर मधेपुरा के युवक की कर दी दिल्ली में हत्या दो पड़ोसी ने मिलकर मधेपुरा के युवक की कर दी दिल्ली में हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.