मानव सेवा सर्वोच्च सेवा: मरनासन्न स्थिति में रही वृद्धा की मदद को आगे आये व्यापारी तो पीड़िता को मिली राहत

मानव सेवा से बढ़कर कोई सेवा नही है । ऐसा वाकया देखा गया जब परसों मवेशी हाट के पास से मरनासन्न स्थिति में एक 65 वर्षीया महिला को सीएचसी सिंहेश्वर में लाया जहाँ उसका इलाज किया जा रहा था । 


लेकिन इलाज से कोई फायदा नहीं हो रहा था । इस बात की जानकारी वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका को हुई और वह उसे देखने पहुंचे. उसकी हालत देख उन्होंने चिकित्सकों एवं कर्मचारियों को मानव सेवा का पाठ पढाया और तुरंत दुकान से साडी, साया, ब्लाउज लेकर पहुंचे । उसको स्नान करवा कर कपड़ा पहनवाया तो कुछ ही देर में लोगों की ममता पा महिला ने टूटीफूटी आवाज में अपना नाम सबरी देवी और घर अररिया जिले के रानीगंज बताया । उसके घावों की ड्रेसिंग कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजने पर विचार किया जा रहा था । 
मौके पर वस्त्र व्यापार संघ के उपाध्यक्ष विजय कुमार भगत, बीएचएम पियूष वर्धन, टेक्निशियन संजय कुमार, केयर इंडिया के कौशल किशोर सिंह, मौजूद थे ।
मानव सेवा सर्वोच्च सेवा: मरनासन्न स्थिति में रही वृद्धा की मदद को आगे आये व्यापारी तो पीड़िता को मिली राहत मानव सेवा सर्वोच्च सेवा: मरनासन्न स्थिति में रही वृद्धा की मदद को आगे आये व्यापारी तो पीड़िता को मिली राहत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.