दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल की छात्रा पूजा ने नीट की परीक्षा में की सफलता हासिल

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल की छात्रा पूजा कुमारी ने नीट की परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 1078 लाकर विद्यालय का नाम रोशन किया है. जबकि पूजा का ओबीसी कैटिगरी रैंक 248 है.


पूजा कुमारी दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल के प्रबंध निदेशक सह प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन मधेपुरा के जिलाध्यक्ष किशोर कुमार की भांजी है. प्रबंध निदेशक श्री कुमार ने मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी. श्री कुमार ने कहा कि इससे पहले विद्यालय के 2 छात्र आईआईटी की एग्जामिनेशन में 90% के साथ क्वालीफाई कर चुके हैं, जो विद्यालय के लिए गर्व की बात है और सभी शिक्षकों की मेहनत का फल है. 

नीट की परीक्षा पास की पूजा ने कहा कि बहुत जल्द एम्स का रिजल्ट आने वाला है और मुझे पूरी उम्मीद है मैं उसमें भी अच्छे रैंक से क्वालीफाई करूंगी. आगे चलकर मैं कुशल डॉक्टर बनकर समाज की सेवा करूंगी. पूजा ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने पिताजी श्री रामविलास यादव, माता श्रीमती पिंकी देवी, मामा श्री किशोर कुमार एवं सभी शिक्षक जनों को दिया है.

दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल की छात्रा पूजा ने नीट की परीक्षा में की सफलता हासिल दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल की छात्रा पूजा ने नीट की परीक्षा में की सफलता हासिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.