मधेपुरा शहर में बदमाश झपट्टा मार कर 70 हजार रूपये छीने और हुए फरार

बेख़ौफ़ बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को दिन दहाड़े मधेपुरा शहर के अति व्यस्त  इलाके एस  के होटल गली में एक शिक्षक से झोला में रखे 70 हजार रुपए  झपट लिए और फरार हो गए । 


पीड़ित घटना की शिकायत  सदर थाना  मे दर्ज  कराया है। पुलिस  घटना स्थल  का जायजा  लिया और  आसपास मे लगे सीसीटीवी  कैमरा का फुटेज  को खंगाल रही है ।

घटना के सम्बन्ध में पीड़ित मध्य विद्यालय ग्वालपाड़ा में शिक्षक पद पर पदस्थापित शम्भू  कुमार यादव  ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि वे स्टेट बैक से 70 हजार रूपए  की निकासी कर एक झोला में रखकर पैदल एस के होटल गली से जा रहे थे कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक चलती गाड़ी से मेरा झोला झपटा मार कर झोला  लेकर फरार हो गए । 

घटना को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि बदमाश शिक्षक को बैंक से रेकी कर घटना को अंजाम  दिया है ।
मिली जानकारी के अनुसार जिले में इन दिनो जिले मे झपट मार गिरोह सक्रिय है । बदमाश लगातार जिले में लोगों को निशाना बना रहे हैं. पुलिस एक घटना का उद्भेदन  नही कर पाती कि बदमाश दूसरी घटना को अंजाम दे पुलिस की नींद उड़ा देती है.

शहर मे दिन दहाड़े  घटित घटना को लेकर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम ने घटनास्थल  का जायजा लिया और बदमाश के सुराग के लिए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा  का फुटेज लेकर बदमाश की पहचान में जुटी है ।

थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है । सीसीटीवी फुटेज में बाइक का नम्बर का पता चला है, नम्बर की जांच की जा रही है ।
मधेपुरा शहर में बदमाश झपट्टा मार कर 70 हजार रूपये छीने और हुए फरार मधेपुरा शहर में बदमाश झपट्टा मार कर 70 हजार रूपये छीने और हुए फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.