मधेपुरा शहर में लोगों के सामने चली गोली से होमियोपैथिक डाक्टर घायल

जमीन विवाद  को लेकर तीन भाईयों के बीच चल रहे विवाद में शुक्रवार  को मधेपुरा शहर के कालेज चौक के पास चली गोली में भाई तो बच गया लेकिन गोली पास में रहे एक होमियोपैथिक डाक्टर के पैर में लगी ।


 डाक्टर  का इलाज  सदर अस्पताल  में चल रहा है जो खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं । पुलिस  ने तत्काल पूछताछ  के लिए एक को हिरासत में ले लिया ।
घटना  के सम्बन्ध  मे थानाध्यक्ष  सुरेश प्रसाद राम ने बताया कि  शाम 4:30 बजे के आसपास  पुरानी बाजार का बबलू  साह कालेज चौक के डा॰ विरेन्द्र  कुमार के क्लिनिक के पास चाय की दूकान पर चाय पी रहा था कि इसी बीच उसका भाई सुमित और शिबू बाइक से आये. तीनो के बीच विवाद शुरू हो गया. इसी बीच बबलू ने अपने भाई पर ईट से प्रहार कर दिया और उधर सुमित या शिबू  ने बबलू पर गोली चला दी, जिसमे बबलू बाल-बाल बच गया. लेकिन  गोली पास में डा॰ गोपाल के पैर को छेद करते क्लिनिक के काउंटर  मे लगी । दूसरी तरफ गोली चलाने वाला दो बाइक से फरार हो गया ।

गोली से घायल डॉक्टर को आसपास के लोगो ने ईलाज सदर अस्पताल लाया जहाँ उनका इलाज चल रहा है ।
थानाध्यक्ष ने बताया कि बबलू घर की जमीन बेचना चाहता था लेकिन अन्य भाई जमीन बेचने का विरोध कर रहा था । घटना का कारण फिलहाल यही पता चला है।

उन्होंने कहा कि बबलू को घटना को लेकर पूछताछ  के लिए लाया गया लेकिन  पूछताछ में  पता चल कि उसने शराब पी राखी है । तत्काल बबलू को मेडिकल जांच  के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है । पुष्टि  होने उनके विरूद्ध अलग से कार्रवाई की जायेगी । उन्होंने बताया कि गोली चलाने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है ।
मधेपुरा शहर में लोगों के सामने चली गोली से होमियोपैथिक डाक्टर घायल मधेपुरा शहर में लोगों के सामने चली गोली से होमियोपैथिक डाक्टर घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.