झगड़े में बीच बचाव करने गए साढू के सर पर लाठी से प्रहार: इलाज के दौरान मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के वार्ड नंबर 8 की विभा देवी ने अपने पति बबलू मंडल के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर देने के लिए प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. 


गंभीर रूप से घायल पति का इलाज सहरसा के सूर्या क्लिनिक में चल रहा था जहां आज उसकी मौत हो गई.

मुरलीगंज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि विभा देवी के द्वारा आवेदन दिया गया था कि उसकी बहन सुनीता देवी की शादी कुछ दिन पहले गंगापुर में ही हुई थी. दिनांक 5 जून 2019 के करीब शाम के 4:00 बजे मेरी बहन सुनीता के पति देवर सास-ससुर मेरी बहन के साथ मारपीट कर रहे थे. इसी क्रम में हो-हल्ला होने पर अपनी बहन को बचाने के लिए मैं और मेरे पति बबलू मंडल पिता स्वर्गीय सुभय मंडल बचाने के लिए गए थे. इसी बीच गुलाबचंद मंडल, मंजू देवी पति गुलाबचंद मंडल, मोहन मंडल, रूपेश कुमार दोनों के पिता गुलाबचंद मंडल आदि बीच बचाव करने गए मेरे पति से ही मारपीट करने लगे. इसी बीच मोहन मंडल अपने हाथ में बांस लेकर मेरे पति बबलू मंडल को जान से मारने की नीयत से सर पर प्रहार कर डाला जिससे यह मूर्छित हो गए और घायल अवस्था में उठाकर उसे मुरलीगंज लाया जहां से बेहतर चिकित्सा के लिए सहरसा ले जाया गया. लेकिन आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजन को सौंप दिया गया है एवं घटना में नामजद की तलाश की जा रही है. वे लोग घटना के बाद से सभी परिजन घर छोड़कर फरार हैं।

झगड़े में बीच बचाव करने गए साढू के सर पर लाठी से प्रहार: इलाज के दौरान मौत झगड़े में बीच बचाव करने गए साढू के सर पर लाठी से प्रहार: इलाज के दौरान मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.