ऑल्टो कार समेत बड़ी मात्रा में शराब बरामद

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के भटगामा में एक आल्टो कार समेत 984 पाउच देशी मशालेदार शराब पुलिस प्रशासन के द्वारा बरामद करने में सफलता हासिल की है।
वहीँ कारोबारी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

बताया जाता है कि चौसा पुलिस प्रशासन को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड निर्मित देशी मसालेदार शराब एक उजले रंग की आल्टो कार (नंबर बी आर 1 ए के 4616) पर भारी मात्रा में शराब तस्करी के लिए मधेपुरा के रास्ते सुपौल जार ही है। 

सूचना मिलते ही चौसा थाना अध्यक्ष ने भटगामा के गरैया टोला स्थित पीकेएस को सूचित किया तथा एएसआई भावेश चौधरी को निगरानी के लिए नौगछिया भटगामा जीरो माइल पर तैनात कर दिया गया। उजले रंग की कार नजर आते ही उसका पीछा किया गया तो पुलिस को पीछा करता देख तस्कर अपना आपा खो कर कार को भगाया तो सड़क के किनारे बने पिलर से जा टकराया और वहां से भाग निकला. गाड़ी की जांच करने पर अल्टो कार से 984 पाउच झारखंड निर्मित देसी शराब बरामद की गई तथा अल्टो को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.

 सूत्रों का मानना है कि शराब तस्कर आज कल छोटी गाड़ियों का ज्यादा उपयोग कर झारखंड से भागलपुर नौगछिया चौसा के रास्ते कोसी क्षेत्र के कई प्रखंडों में शराब की तस्करी करते हैं. कार समेत शराब की बरामदगी चौसा पुलिस प्रशासन को मिली बड़ी सफलता है।

ऑल्टो कार समेत बड़ी मात्रा में शराब बरामद ऑल्टो कार समेत बड़ी मात्रा में शराब बरामद Reviewed by Rakesh Singh on May 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.