उड़ता मधेपुरा: मधेपुरा शहर में एक सौ बोतल कोरेक्स के साथ दवा दुकानदार गिरफ्तार

'उड़ता मधेपुरा': जी हाँ, नशे की गिरफ्त में है मधेपुरा और इसकी गिरफ्त में आये युवा डूब रहे हैं, मानसिक संतुलन खो रहे हैं और बर्बादी और मौत को गले लगाने को आतुर हैं. दूसरी तरफ नशे के सौदागर मालामाल हो रहे हैं.


शहर के भीरखी मुहल्ला में एक दवा दुकान में थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम के नेतृत्व में कमांडो दस्ता ने छापामारी कर प्रतिबंधित एक सौ बोतल कोरेक्स के साथ दवा दुकानदार  को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इस बावत ड्रग इंस्पेक्टर  को पत्र लिखकर मामले की जांच  करने को कहा है ।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मिशन अस्पताल जाने रास्ते मे एक बजरंग मेडिकल दूकान  मे बड़े पैमाने पर नशे के तौर पर इस्तेमाल होने वाले कोरेक्स की दवा धड़ल्ले से बेचा जा रहा । यहाँ हर शाम खास कर 15 से 25 वर्ष के उम्र के युवक का जमघट लगा रहता है । थानाध्यक्ष  ने सूचना पर गुरूवार  की शाम कमांडो दस्ता  के साथ छापामारी की, जहां भारी संख्या में नशा के तौर पर इस्तेमाल होने वाले कोरेक्स कफ सिरप बरामद हुआ. पुलिस ने तत्काल दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने छापामारी के बाद दुकान के आसपास  जांच किया तो देखा कि दुकान के आसपास  हजारों खाली कोरेक्स की बोतलें पड़ी थी । 

कमांडो  हेड विपिन ने बताया कि दवा की उक्त दुकान काफी सुनसान और शहर से दूर है । इसी का फायदा दुकानदार और युवा उठाते हैं.  दुकान के आसपास  मिले खाली बोतल स्पष्ट  प्रमाण हैं कि यहां बड़े पैमाने पर कोरेक्स बेचा जा रहा था ।

थानाध्यक्ष  ने बताया गिरफ्तार दवा दुकानदार भान का रहने वाला मनोज  कुमार है । बरामद  कफ सिरप की जांच  के लिए ड्रग इंस्पेक्टर को लिखा गया है । जांच उपरान्त  कार्रवाई की जायेगी । छापामारी  मे थानाध्यक्ष  के अलावे कमांडो  विपिन  कुमार, चुन-चुन  सिंह, धर्मेन्द्र  कुमार, उदय  कुमार, नीतीश  कुमार, संदीप  कुमार, गोपाल कुमार शामिल थे ।
उड़ता मधेपुरा: मधेपुरा शहर में एक सौ बोतल कोरेक्स के साथ दवा दुकानदार गिरफ्तार उड़ता मधेपुरा: मधेपुरा शहर में एक सौ बोतल कोरेक्स के साथ दवा दुकानदार गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.