झांसा देकर नजर के सामने ही बैंक से रूपये निकाल कर जा रहे ग्राहक के रूपये झटके

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया से 35 हजार रूपया निकाल कर घर जा रहे गौरीपुर निवासी को अपराधी चकमा देकर उसके झोला से 35 हजार निकाल कर बाईक से फरार हो गए  ।


जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के गौरीपुर कुम्हार टोली निवासी संतोष पंडित एमएलडीपी पेट्रोल पंप पर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अपने खाते से 35 हजार रूपया निकाला और उसे प्लास्टिक में लपेट कर झोला में डाल कर झोला साइकिल पर लटका कर चल दिया । बैंक से पेट्रोल पंप पार होते ही एक युवक ने उसे कहा आपका रूपया गिर गया है । संतोष पंडित पीछे मुड़ कर रूपये देखने लगा । इस मौके का फायदा उठाते हुए उसने झोला से रूपये निकाल लिए । रूपये निकालते ही एक साथ पेट्रोल पंप पर खड़ी दो बाइक स्टार्ट हुई । वह युवक तेजी से एक बाइक पर सवार हो गया । दोनों बाईक तेजी से झिटकिया की तरफ निकल गई  । 

इस बाबत थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने के बाद अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी ।

झांसा देकर नजर के सामने ही बैंक से रूपये निकाल कर जा रहे ग्राहक के रूपये झटके झांसा देकर नजर के सामने ही बैंक से रूपये निकाल कर जा रहे ग्राहक के रूपये झटके Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.