रिसेप्शन का भोज और गीत-संगीत का कार्यक्रम: उचक्कों ने उड़ा ली मुखिया जी की बाइक

विवाह के रिशेप्शन की भीड़ में मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के बैहरी पंचायत के मुखिया की बाइक बीती रात उचक्कों ने उड़ा लिया । 


जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात बैहरी के पूर्व उप प्रमुख रीता देवी और अनिल कुमार गुप्ता के पुत्र की शादी के रिसेप्शन का भोज था । जिसमें भागलपुर से आते कलाकारों द्वारा गीत संगीत का कार्यक्रम भी चल रहा था । उसके कार्यक्रम में भाग लेने आते लोगों के कारण उसके दरवाजे पर लगभग 500 से ज्यादा बाइक लगी हुई थी । उस भीड में भी बाइक  गिरोह के सदस्यों ने उसका फायदा उठाकर बैहरी पंचायत के मुखिया शेखर गुप्ता की बाइक उड़ा ली । शेखर गुप्ता जो अनिल गुप्ता का चचेरा भाई भी है, दोनो के घर एक ही जगह हैं । घटना के समय सभी लोग रिसेप्शन में आये मेहमानों के आव भगत में लगे थे और चोर बाइक यामहा एसजेडआरआर बीआर 43 एम 3005 नंबर की गाड़ी को उड़ा ले गए ले गए । 

इस तरह की बढ़ती घटना से लोगो में भय का माहौल है ।  इस बावत थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि आवेदन मिला है, कार्रवाई की जा रही है ।
रिसेप्शन का भोज और गीत-संगीत का कार्यक्रम: उचक्कों ने उड़ा ली मुखिया जी की बाइक रिसेप्शन का भोज और गीत-संगीत का कार्यक्रम: उचक्कों ने उड़ा ली मुखिया जी की बाइक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.