वृद्ध का शव पेड़ के टहनी से लटका मिला: हत्या या आत्महत्या ?

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव में आलमनगर कड़ामा मुख्य सड़क से सटे दक्षिण सूर्यनारायण मेहता के बासा पर अमरूद के पेड़ के टहनी से फंदे से लटका एक शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई.


60 वर्षीय वृद्ध का शव शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने  शौच जाने के दौरान देखा, जिसके बाद गांव में जाकर लोगों को अमरूद के पेड़ की टहनी से लटके एक शव होने की बात बताई. पेड़ से लटके शव होने की बात की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ उसे देखने के लिए इकट्ठा हो गई. जिसके बाद लोगों ने मृतक की पहचान सुरेश मेहता (उम्र 60 वर्ष) पिता स्वर्गीय मुनि मेहता के रूप में पहचान की.

वहीं घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की बातें कहीं जा रही है. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का पुत्र बाहर रहकर काम करता है. यहां मृतक और पुत्रवधू ही रहते हैं. रामायण से लगाव होने के कारण यह अक्सर रामधुनी में जाया करता था.

वहीं मृतक के परिजन पुत्रवधू ने बताया कि रात्रि में खाना खाने के बाद बाबूजी घर पर ही सोए थे, पता नहीं कब क्या हुआ? सुबह जब लोगों के द्वारा बताया गया तब जाकर हमें जानकारी मिली. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी सुमंत सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. 

वहीं घटना के बाबत थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना को लेकर स्थिति संदिग्ध है. हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है, आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण )
वृद्ध का शव पेड़ के टहनी से लटका मिला: हत्या या आत्महत्या ? वृद्ध का शव पेड़ के टहनी से लटका मिला: हत्या या आत्महत्या ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.