पति ने शिक्षिका पत्नी की गला रेतकर कर दी हत्या: 3 वर्षीया इकलौती पुत्री की भी की हत्या

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जीतापुर पंचायत के भैरव पट्टी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और एकलौती बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद के हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास भी किया.

जानकारी के अनुसार जीतापुर पंचायत के भैरव पट्टी निवासी मो जमशेद इमाम पिता मो अजहरुद्दीन वार्ड नंबर 14 ने अपने 35 वर्षीया पत्नी राबिया परवीन जो मुरलीगंज नगर पंचायत अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय का टोला में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी, की आज दिन में हत्या कर दी और पति ने भी अपने हाथों के नस को काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. 

ग्रामीणों द्वारा इस बात की जानकारी होने पर मुरलीगंज थाने को इस आशय की सूचना दी गई कि मोहम्मद जमशेद इमाम ने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर डाली. मुरलीगंज थाने के स अ नि राकेश कुमार ने घटनास्थल पर शिक्षिका के शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए अनुमंडलीय अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. वहीं शिक्षिका के हत्यारे पति जिसने अपने हाथों के नस को काटकर आत्महत्या का प्रयास किया उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज भेजा गया, जहां मौके पर मौजूद डाक्टर राजेश ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए जानकारी देते हुए बताया कि बहुत ज्यादा खून निकल जाने के कारण इन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा रेफर किया गया. बाद में उसे दरभंगा भेजा गया.

अस्पताल में मधेपुरा टाइम्स को जानकारी देते हुए मोहम्मद जमशेद इमाम ने कहा कि मैं बहुत तनाव में रहता था और मेरा दिमाग खराब हो गया इसलिए ऐसा किया. कहा कि हमने अपनी पत्नी रविया परवीन जो मुरलीगंज नगर पंचायत प्राथमिक विद्यालय रहिका टोला में 2016 से शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी उसे प्रत्येक दिन मुरलीगंज से लाना और ले जाना होता था इसीलिए हम तनाव में रहा करते थे. हमने पहले उसे कमरे को बंद किया फिर पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी फिर अपनी 3 वर्षीय छोटी बेटी नजरें इमाम की चाकू से हत्या कर दी और फिर अपने हाथ की नस भी काट डाली इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.
पति ने शिक्षिका पत्नी की गला रेतकर कर दी हत्या: 3 वर्षीया इकलौती पुत्री की भी की हत्या पति ने शिक्षिका पत्नी की गला रेतकर कर दी हत्या: 3 वर्षीया इकलौती पुत्री की भी की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2019 Rating: 5

1 comment:

  1. You need to take part in a contest for one of the highest quality
    websites on the web. I most certainly will highly recommend this
    website!

    ReplyDelete

Powered by Blogger.