मधेपुरा मे जल्द शुरु होगा 'मधेपुरा सुपर 30'

शिक्षा के क्षेत्र में कदम बढ़ाते मधेपुरा में 26 अप्रैल 2019 से फ्यूचर क्लासेस के अन्तर्गत 'मधेपुरा सुपर 30 क्लासेस' की शुरुआत इस लक्ष्य को लेकर होने जा रही है कि यहाँ के टॉप 30 बच्चे का चयन कर यहाँ बेहतर प्रयास से  उन्हें इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी एक्सपर्ट टीचर के द्वारा करवाई जायेगी । 

बताया गया कि साथ ही क्लास 11th एवं 12th के साथ साथ 7th एवं  10th की भी तैयारी इसके अलावे होगी। ज्ञात हो कि 27 जनवरी 2019 को मधेपुरा मे प्रख्यात गणितज्ञ आनन्द कुमार (सुपर 30 पटना ) के द्वारा फ्यूचर क्लासेस मे कहा गया था कि अब मधेपुरा आई आई टी  और मैडिकल के रिजल्ट देने के लिए तैयार हो चुका है । इसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए ताकि यहाँ के बच्चे को बाहर जाने की परेशानी नहीं हो । 

मधेपुरा प्रखंड कार्यालय के नजदीक संचालित होने वाले फ्यूचर क्लासेस की ओर से कहा गया कि हमलोग बेहतर प्रयास कर रहे हैं ताकि अभिभावकों को मोटी फीस देने के बाद भी जो बच्चे को अपने से दूर रखना पड़ता है ऐसी परेशानी  न हो।  बच्चों को बाहर भेजने की होड़ लगी हुई है जबकि अच्छे टीचर और बच्चों की मेहनत कहीं भी रिजल्ट दे सकता है । 
(नि. सं.)
मधेपुरा मे जल्द शुरु होगा 'मधेपुरा सुपर 30' मधेपुरा मे जल्द शुरु होगा 'मधेपुरा सुपर 30' Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.