बदली फिजायें मधेपुरा बार एसोसिएशन चुनाव के परिणाम में: पुलकित प्रसाद यादव अध्यक्ष तो संजीव बने सचिव

पुलकित प्र० यादव (अध्यक्ष)
मधेपुरा जिला बार एसोसिएशन के सामान्य चुनाव 2019 में कल सोमवार को हुए मतदान के बाद गिनती का काम भी बीती रात पूरा कर लिया गया और परिणाम बेहद चौंकाने वाले रहे.



संजीव कुमार (सचिव)
सिविल के वरीय अधिवक्ता पुलकित प्रसाद यादव को जहाँ अध्यक्ष पद के लिए चुना गया वहीँ इस बार सचिव के पद पर अधिवक्ताओं की पसंद युवा अधिवक्ता संजीव कुमार रहे. जिला अधिवता संघ के भवन में कल सुबह से दोपहर तक चले मतदान में काफी गहमागहमी रही और अधिवक्ताओं ने परिवर्तन के पक्ष में मतदान कर दिया.


सदानंद यादव (कोषाध्यक्ष)
परिणाम के बाद जहाँ अध्यक्ष पद के लिए पुलकित प्रसाद यादव, उपाध्यक्ष के लिए गजेन्द्र कुमार यादव चुने गए वहीँ सचिव के लिए संजीव कुमार तथा कोषाध्यक्ष पद के लिए सदानंद यादव निर्वाचित हुए. अधिवक्ता पुलकित प्रसाद यादव को जहाँ कुल 331 मत प्राप्त हुए वहीं उनके प्रतिद्वंदी अधिवक्ता ललन प्रसाद सिंह को 145 मत प्राप्त हुए. उपाध्यक्ष पर के लिए गजेन्द्र कुमार यादव को 387 मत और उनके निकटतम प्रतिद्वंदी अशोक कुमार झा को 292 मत प्राप्त हुए. सचिव पद के लिए संजीव कुमार को कुल 256 मत और निवर्तमान सचिव कृत नारायण यादव को 222 मत प्राप्त हुए. कोषाध्यक्ष के लिए सदानंद यादव को 309 और सुशील कुमार 167 वोट प्राप्त हुए.

इसके साथ ही संयुक्त सचिव के लिए जय नारायण यादव, विजय कुमार तथा संतोष कुमार यादव, सहायक सचिव के लिए नवीन कुमार, रविन्द्र मंडल तथा सीमा कुमारी, कार्यकारिणी सदस्य के लिए निर्मल कुमार, संजीव कुमार संजू, रनिंग कुमार, निर्मल कुमार निर्मल, कौशल कुमार, सोहन लाल गुप्ता तथा भूपेन्द्र प्रसाद यादव निर्वाचित हुए हैं.

नई टीम से अधिवक्ताओं की कितनी उम्मीदें पूरी हो पाएगी ये तो समय ही बताएगा परन्तु ये तय है कि अधिवक्ताओं ने परिवर्तन के पक्ष में इतिहास लिखा है.
(नि. सं.)
बदली फिजायें मधेपुरा बार एसोसिएशन चुनाव के परिणाम में: पुलकित प्रसाद यादव अध्यक्ष तो संजीव बने सचिव बदली फिजायें मधेपुरा बार एसोसिएशन चुनाव के परिणाम में: पुलकित प्रसाद यादव अध्यक्ष तो संजीव बने सचिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.