मधेपुरा में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैश डीपीएस जूनियर प्ले स्कूल का विधिवत शुभारंभ

मधेपुरा शहर के स्टेट बैंक रोड स्थित वार्ड नंबर 18 में शुक्रवार को डीपीएस जूनियर प्ले स्कूल  का विधिवत शुभारंभ हुआ।




स्कूल का उद्धाटन टी॰ पी॰ कालेज के प्राचार्य के॰ पी॰ यादव ने किया । उद्धाटन  के पश्चात प्राचार्य  ने स्कूल का मुआयना किया.  इस दौरान  बच्चों के लिए लगाये गये आधुनिक उपकरण के साथ साथ बच्चों के पढ़ाने के अत्याधुनिक डिजिटल उपकरण की जानकारी ली ।

डा॰ यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि डीपीएस के द्वारा कोशी के इलाके मे छोटे-छोटे बच्चों के लिए प्ले स्कूल की पहल अहम है।  उन्होने कहा कि देश दुनिया में उच्च शिक्षा डिजिटल रूप में लाया गया है लेकिन डीपीएस ने प्ले स्कूल में छोटे छोटे बच्चों की प्रारंभिक शिक्षा मे डिजिटल शिक्षा लाना इस क्षेत्र  के काफी नया है । बच्चों की प्रारंभिक शिक्षा ही नींव होती है । 

इस अवसर पर डीपीएस के संस्थापक सदस्य अभिषेक रंजन ने डीपीएस जूनियर प्ले स्कूल के विषय पर विस्तार से चर्चा  की । उद्धाटन समारोह  की अध्यक्षता स्कूल के प्रबंधक अनूप अग्रवाल ने की।

इस मौके पर राम निरंजन  प्राणसुखका, लखी प्राणसुखका, घनश्याम अग्रवाल, मनीष  सर्राफ,  ओम प्रकाश श्रीवास्तव, प्रमोद अग्रवाल, प्राचार्या ममता कुमारी, किरण अग्रवाल, ज्योति अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, विनोद प्राणसुखका, प्रदीप अग्रवाल, मंटू सर्राफ, श्रवण  प्राणसुखका सहित सैकड़ो लोग उपस्थित  थे । 
मधेपुरा में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैश डीपीएस जूनियर प्ले स्कूल का विधिवत शुभारंभ मधेपुरा में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैश डीपीएस जूनियर प्ले स्कूल का विधिवत शुभारंभ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.