मधेपुरा में 68 के विरूद्ध लगा सीसीए, रोज थाने में लगानी होगी हाजरी

मधेपुरा में चुनाव को शान्तिपूर्ण, निष्पक्ष और भय मुक्त माहौल मे सम्पन्न कराने के लिए पुलिस कप्तान संजय कुमार ने सरकार को जिले के 92 असमाजिक तत्वों और अपराधियों  के विरूद्ध भेजे गये सीसीए के प्रस्ताव को सरकार से 68 पर स्वीकृति दी है । 


एसपी श्री कुमार ने बताया कि जिले के विभिन्न थाना से असमाजिक तत्वों, अपराधी तथा कुख्यात बदमाश की थाना वार सूची भेजी गयी जिसमें कुल 92 ऐसे तत्व पाए गए जिस पर आशंका जताई गई ये तत्व चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं । ऐसे तत्व के विरूद्ध सी सी ए के लिए सरकार को प्रस्ताव भेजा गया था जिसमे सरकार ने 68 ऐसे तत्वों के खिलाफ सीसीए लगाने की स्वीकृति प्रदान की ।

उन्होंने कहा कि ऐसे किसी तत्व को जिला वार नहीं किया गया है । एसपी कहा कि ऐसे तत्व चुनाव के दौरान जिले से बाहर नही जा सकेंगे, उन्हें प्रति दिन थाना मे अपनी उपस्थिति दर्ज करना होगा, जो फिलहाल जारी है ।
उन्होने कहा कि ऐसे तत्वों के क्रिया कलाप और उनके गतिविधि पर पुलिस विशेष ध्यान रख  रही है ।

एसपी श्री कुमार ने कहा कि लम्बे समय से फरार अपराधी व वारंटी की थाना वार सूची मांगी गई है, जिसका मतदाता सूची से नाम विलुप्त करने के लिए भेजा जायेगा ।

मधेपुरा में 68 के विरूद्ध लगा सीसीए, रोज थाने में लगानी होगी हाजरी मधेपुरा में 68 के विरूद्ध लगा सीसीए, रोज थाने में लगानी होगी हाजरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.