साजिस या सचमुच हत्या?: 60 वर्षीय व्यक्ति की रहस्यमय मौत

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के सहायक थाना रतवारा स्थित खापुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 में सुप्तावस्था में एक 60 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का  मामला सामने आया है.


घटना के बाबत मृतक के परिजन ने बताया कि सुबह 7:00 बजे तक शत्रुघन पासवान नहीं जगा तो उसे उठाने के लिए गया तो जैसे ही उसके ऊपर से कंबल हटाया तो खून से लथपथ मृत पाया गया । जिसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही रतवारा ओपी अध्यक्ष रणवीर राऊत पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया गया।  

इस बाबत थाना अध्यक्ष रणबीर रावत ने बताया कि  मृतक 60 वर्षीय शत्रुघन पासवान पिता स्वर्गीय कुसुम पासवान की गोली मारकर हत्या करने की जानकारी दी गई थी. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मृतक के शरीर में एक निशान पाया गया है शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा परिजनों के द्वारा हत्या को लेकर अब तक आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद  मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. 

वहीं हत्या को लेकर आसपास के लोगों में इस हत्या को लेकर तरह तरह के चर्चाओं का दौर जारी है. कोई इसे प्राकृतिक मौत को हत्या में तब्दील कर अपने दुश्मनों को फँसाने की साजिश बता रहे हैं तो कोई  गोली से मार कर हत्या करने की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि जांच की जा रही है. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस हत्या की गुत्थी सुलझ सकती है।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
साजिस या सचमुच हत्या?: 60 वर्षीय व्यक्ति की रहस्यमय मौत साजिस या सचमुच हत्या?: 60 वर्षीय व्यक्ति की रहस्यमय मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.