होली में न बजेगा डीजे, न अश्लील भोजपुरी गाना - एसडीएम

होली पर विधि व्यवस्था के मद्देनजर शुक्रवार को मधेपुरा सदर थाना परिसर मे एक शान्ति समिति की एक बैठक एसडीएम वृन्दा लाल, एसडीपीओ वशी अहमद के संयुक्त अध्यक्षता में हुई. बैठक में दोनों समुदाय के लोग सहित नगर परिषद के पार्षद शामिल हुए ।


बैठक की अध्यक्षता करते एसडीएम श्री लाल ने कहा कि होली रंगो का त्योहार के साथ साथ शान्ति सद्भाव और भाईचार का त्योहार है. कुछ शरारती तत्व दो समुदाय के बने भाईचारे प्रेम के बीच शान्ति भंग की मंशा मे रहते ऐसे तत्व से सावधान रहने की जरूरत है ।
एसडीएम श्री लाल ने कहा होली के मौके पर डीजे बजाने, भोजपुरी अश्लील गाना और किसी राजनैतिक दल के नेता के नाम से जोड़कर गाना गाने पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा. उन्होने बैठक में डीजे संचालक के शामिल नही होने को गम्भीरता से लेते उनके विरूद्ध 107 की कार्रवाई करने का आदेश दिया ।

एसडीपीओ वशी अहमद ने उपस्थित वार्ड पार्षद से अनुरोध किया कि  वे होली के अवसर पर अपने क्षेत्र मे असमाजिक तत्व पर विशेष नजर रखे और ऐसे तत्व की सूचना तत्काल पुलिस पदाधिकारी को सूचना दें ।
उन्होने कहा कि होली के मौके पर शराब शराबी और शराब कारोबारी पर विशेष नजर रखने का आदेश थानाध्यक्ष को दिया । उन्होने थानाध्यक्ष को होली के अवसर पर हुड़दंग करने विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने को निर्देश दिया है । उन्होने कहा होली मे पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था करने का आदेश दिया है । बैठक में उपस्थित लोगो ने होली के अवसर पर  शहर के कुछ चिन्हित स्थल पर जहां शराबियो का जमावड़ा लगा रहता है, उस जगह पर विशेष पुलिस व्यवस्था करने की मांग की. 

इस मौके पर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम, नगर परिषद उपाध्यक्ष अशोक कुमार यदुवंशी, ध्यानी यादव, सुनील कुमार पेंटर, गणेश गुप्ता, मो॰ कारी सहित अन्य उपस्थित थे ।

होली में न बजेगा डीजे, न अश्लील भोजपुरी गाना - एसडीएम होली में न बजेगा डीजे, न अश्लील भोजपुरी गाना - एसडीएम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.