महज 22 घंटे में मधेपुरा पुलिस ने जुबेर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

मधेपुरा सदर अस्पताल में दिन-दहाड़े हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को मधेपुरा पुलिस ने महज 22 घंटे मे गिरफ्तार कर लिया. 

मालूम हो कि गुरूवार को सदर अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में इलाज कराने आये मो० जुबेर को एक युवक ने छुरा से प्रहार कर मौत की नींद सुला दिया. घटना के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने सदर अस्पताल में जमकर बवाल किया. आक्रोशित परिजन और ग्रामीण ने सुरक्षा में तैनात दो पुलिस गार्ड ड्यूटी में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर पिटाई कर घायल कर दिया. उसके बाद शव को सड़क पर रख कर घंटो सड़क जाम कर यातायात को पूरी तरह ठप कर दिया और पुलिस प्रशासन के विरोध मे नारेबाजी की.


इसी बीच कमांडो को गुप्त सूचना मिली कि हत्या का मुख्य आरोपी एक जगह पर छुपा हुआ है तो कंमाडो ने तत्काल छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया, फिर प्रशासन के मान मनोव्वल के बाद जाम समाप्त हुआ. एसडीपीओ वशी अहमद ने मृतक के परिजन को आश्वासन दिया था कि हत्या का मुख्य आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

वहीं शुक्रवार को एसडीपीओ को गुप्त सूचना मिली कि मो० जुबेर का हत्यारा पुरानी बाजार में देखा गया है. सूचना मिलते ही एसडीपीओ ने कंमाडो दस्ता को तैनात कर दिया. आखिरकार कंमाडो ने आरोपी को महज 22 घंटे में मो० शहनवाज को गिरफ्तार कर लिया.
महज 22 घंटे में मधेपुरा पुलिस ने जुबेर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार महज 22 घंटे में मधेपुरा पुलिस ने जुबेर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2019 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.