होली व लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

होली और लोकसभा चुनाव दोनों के एक साथ होने से प्रशासन की टेंशन बढ़ गई है। आचार संहिता लगने से एक तरफ जहां धारा 144 (दप्रसं) लागू हो चुकी है वहीं दूसरी ओर होली का हुड़दंग ऐसे में आचार संहिता का पालन कराना प्रशासन के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है ।

लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है, वहीं होली पर्व को लेकर प्रशासन पूरी तरह से चौकसी बरत रही है। 

संवेदनशील स्थानों पर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

शांति और सद्भावना पूर्ण माहौल में होली मनाने को लेकर एसडीपीओ सीपी यादव के नेतृत्व में पुरैनी पुलिस ने एसएसबी के जवानो के साथ थानाध्यक्ष राजेश चौधरी व आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में मधेपुरा जिला के पुरैनी मुख्यालय बाजार सहित थानाक्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला ताकि क्षेत्र में शांतिपूर्वक तरीके से लोग निर्भीक होकर होली का त्योहार मना सके। थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने कहा कि होली के दौरान उपद्रव फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. सभी से मिल जुलकर आपसी भाईचारे के बीच त्योहार मनाने की अपील किया.

उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र में किसी भी तरह की कोई अफवाह फैलाने की कोशिश करता है तो इसकी सूचना अविलंब पुलिस प्रशासन को दें. उन्होंने कहा कि होली के हुड़दंग में कानून को हाथ में लेने वाले लोगों पर पुलिस की नजर रहेगी. फ्लैग मार्च के दौरान भारी संख्या में एसएसबी के जवान भी शामिल रहे । वहीं शांति व्यवस्था को लेकर दंडाधिकारियों के साथ पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति थाना क्षेत्र में की गयी है।

होली व लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च होली व लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.