सदर थाना क्षेत्र में युवक की गोली मार कर हत्या, दहशत का माहौल

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के पिठाई गांव मे बुधवार की रात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी । हत्या के बाद गांव मे दहशत का माहौल है. 


पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर एक गोली का खोखा व युवक के खून से सने मिट्टी को बरामद किया है । घटना को अंजाम किसने दी अब तक पता नही चल सका है । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

घटना रात के दस बजे के आसपास की बताया जाता है. मृतक पप्पू यादव (35) दुवियाही गांव में एक भोज में शामिल होकर अपने बाइक से अपने गाँव पिठाई लौट रहा था कि पिथाई मस्जिद टोला के पास मो॰ जमील खां के घर के पास बदमाश ने गोली मार दी. गोली मृतक के कनपटी मे लगी जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी । गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़कर आये और पप्पू को बाइक से उठा कर ईलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया ।   

घटना को लेकर मृतक के घर मे कोहराम मच गया। घटना को लेकर गांव मे दहशत का माहौल यह कि कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं.  ग्रामीण सिर्फ गोली चलने की आवाज सुने की बात बता रहे हैं । मृतक अपने परिवार का एकलौता पुत्र था ।

घटना की सूचना मिलते थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और घटना स्थल  आसपास के लोगो से पूछताछ की ।

घटना के सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि मृतक अपराधी चरित्र का था और वह एक बी एम पी पुलिस जवान सहित दो की हत्या और एक लूट कांड का आरोपी था, जिसमे जेल भी गया था । 
घटना को लेकर फिलहाल परिवार वालों ने केस दर्ज नही कराया है । पुलिस को जांच मे पता चला कि मृतक दुवियाही गांव से भोज खा कर लौट रहा कि हत्यारे ने घटना को अंजाम दिया. प्रारंभिक जांच मे पता चला कि भोज खाने के बाद घर लौटने के दौरान मृतक और हत्यारे के बीच विवाद हुआ था. इसी बात पर बदमाश ने गोली मार दी. विवाद किससे हुआ उसका पता किया जा रहा है । घटना को लेकर परिवार वाले कुछ बोलने को तैयार नहीं है ।

  उन्होने बताया कि शव का पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजन को सौंप दिया है ।


सदर थाना क्षेत्र में युवक की गोली मार कर हत्या, दहशत का माहौल सदर थाना क्षेत्र में युवक की गोली मार कर हत्या, दहशत का माहौल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.