मधेपुरा के देह व्यापार सरगना ने किया था पड़िता का पटना से अपहरण, छ: महीने से हो रहा था यौन शोषण

नाबालिग युवती का अपहरण कर यौन शोषण करने के आरोप  में दो महिला सहित छ: पर मधेपुरा में मामला दर्ज किया गया है । पीड़िता का छ: माह पूर्व पटना से देह व्यापार मे लिप्त सरगना ने अपहरण कर लिया था । पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है ।


बताया गया कि सोमवार की शाम सदर थाना क्षेत्र के कामर्स कालेज के पास पीडि़ता देह व्यापार सरगना के चंगुल से भाग कर पहुंची तो पीछे से सरगना के लठैत जबरन पीड़िता को लेकर जाने की कोशिश की लेकिन पीडि़ता के शोर मचाने के कारण आसपास लोगों के जमा होने के बाद लठैत का प्रयास विफल हो गया और किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. फिर पुलिस ने पहुंचकर पीड़िता को अपने कब्जे लेकर लिया ।

खगड़िया जिले के बैलदौर थाना क्षेत्र के एक गांव की पीड़िता ने पुलिस के समक्ष जो खुलासा किया वह बेहद चौंकाने वाला था ।

पीड़िता ने बताया कि वह छ: माह पूर्व अपने पिता के साथ इलाज कराने पटना गई थी. इलाज कराने के बाद घर लौटने के दौरान वे पटना स्टेशन पहुंचे. पिता स्टेशन पर बैठा कर टिकट लाने चले गए. इसी बीच एक ट्रेन आयी तो भीड़ देख वह रोने लगी तो एक दम्पति आये और उसे सहयोग देने की बात कह कर दूसरे जगह ले गए. फिर उसे ऑटो परबैठा कर घर पहुंचाने के नाम पर बस पड़ाव ले गए और बस से मधेपुरा ले आये. मधेपुरा में सुमित नाम का लड़का उसे बाइक से एक घर लाया और पांच दिन तक रखा. वे इसे बार-बार घर भेजने का भरोसा दे रहे थे. फिर अमित नाम का एक युवक उसे एक गांव ले गया जहाँ बाद में उसे पता चला कि वह साहुगढ गाँव है. बताया कि जो दम्पति उसे पटना से लाया वह सचिन यादव और उनकी पत्नी शिवानी है ।

पीडि़ता ने बताया कि दो महीने तक वे घरेलू काम कराते रहे बाद में सचिन उसके साथ लगातार यौन शोषण करने लगा और घर में कैद कर रखा. इस दौरान वे मारपीट करते थे । फिर शिवानी के साथ बाहर के लोग को बुलाकर यौन शोषण करवाते थे । विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते थे । पता चला कि वह मकान घैलाढ़ के परमानन्दपुर के जय कुमार यादव का  है ।


पीडि़ता ने पुलिस के सामने जो अन्य खुलासा किया वे और भी चौंकाने वाले थे. सचिन सहित छ: लोग देह व्यापार का कारोबार करता है. सचिन ने पटना, बंगाल, पूणियां और सिलीगुड़ी के आधे दर्जन लड़की को इस धंधे में कैद कर रखा है । इस धंधे में सचिन अपनी दो पत्नी, बेटी, दो बेटे और जय कुमार को शामिल कर रखा  है ।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है. पीडि़ता का 164 मे बयान दर्ज कराने की प्रकिया की जा रही है । एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है शेष की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है ।

सुनें इस वीडियो में पीड़िता क्या कह रही है, यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा के देह व्यापार सरगना ने किया था पड़िता का पटना से अपहरण, छ: महीने से हो रहा था यौन शोषण मधेपुरा के देह व्यापार सरगना ने किया था पड़िता का पटना से अपहरण, छ: महीने से हो रहा था यौन शोषण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2019 Rating: 5

1 comment:

  1. कुछ नहीं होने वाला है इसका क्योंकि कई बार इनके पार्लर पर छापा पड़ा है और सील भी हुआ है पर पता नहीं किस कारण से फिर से खुल जाता है।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.