मधेपुरा शहर से लापता लड़की मिली होटल में, परिजनों ने किया बवाल: मधेपुरा के कुछ होटलों में अवैध कार्य की सूचना

मधेपुरा जिला मुख्यालय से लापता लड़की को मधेपुरा शहर के होटल अन्नू पैलेस से संदेहास्पद स्थित में लड़की के परिजनों ने बरामद कर लड़की और होटल के मैनेजर को पुलिस के हवाले किया, जबकि लड़की के साथ रहे युवक भागने में सफल रहा.


मालूम हो कि वार्ड नंबर 10 निवासी और एक मॉल में काम करने वाली लड़की शनिवार की सुबह से लापता थी. परिजन उनकी तलाश कर रहे थे कि शनिवार की रात में परिजनों को पता चला कि लड़की को शहर के होटल अन्नू पैलेस में देखा गया है. सूचना मिलने के बाद लड़की के परिजन रात बारह बजे के आसपास होटल पहुंचे और होटल के मैनेजर को जानकारी दी कि लड़की होटल में है, होटल खोलो तो मेनेजर ने साफ इंकार कर दिया कि यहां कोई लड़की नहीं है. इस बात को लेकर परिजन और होटल मैनेजर के बीच विवाद शुरू हो गया. 

फिर परिजन का एक महिला जत्था आ गई और फिर सभी होटल के गेट को तोड़ने पर आमदा हो गए. इसी बीच होटल के मैनेजर ने मोबाइल से अपने कथित लठैत को बुला लिया. फिर दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गया. घटना को लेकर भारी संख्या मे लोग जमा हो गये. इसी बीच किसी ने पुलिस को जानकारी दी, लगभग 1:30 बजे के आसपास पुलिस बल पहुँची. पुलिस और परिजनों के समक्ष होटल की तलाशी शुरू हुई. एक घंटे तक चली तलाशी के बीच लड़की होटल के चौथी मंजिल से बरामद हुई. परिजन ने लड़की और मेनेजर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि लड़की के साथ रहे युवक होटल से मौका पा कर फरार हो गया. भागे युवक की पहचान एक मॉल में काम करने वाला कर्मचारी बताया जाता है.

वहीं लड़की के परिजनों का आरोप है कि होटल के मैनेजर और मालिक होटल में अवैध घंघा चला रहा है, जिसमें होटल मालिक और मैनेजर की संलिप्तता है. उन्होंने आरोप लगाया कि मैनेजर को बार-बार कहने पर कि लड़की होटल में है लेकिन मैनेजर मानने को तैयार नहीं हुआ. आखिरकार लड़की होटल से बरामद हुई है. लड़की का होटल मे ठहरने का रजिस्टर में नाम दर्ज नहीं है, इससे स्पष्ट होता है कि इस धंधे में होटल मैनेजर की संलिप्ता है.

वहीं होटल के आसपास के रहने वाले मुहल्लेवालों ने पुलिस को बताया कि होटल में प्रति दिन अवैध कार्य का संचालन होता है. गत दिन भी सदर थाना पुलिस को मुहल्लेवालों ने ऐसी घटना कि जानकारी दी, पुलिस ने मौके पर छापामारी की जिसमें दो अवैध लड़का और लड़की को संदेहास्पद स्थिति मे पकड़ा लेकिन पुलिस चारों को थाना ले जाने और कोई कार्रवाई करने के बजाय होटल के बाहर ही छोड़ दिया था. मुहल्लेवालों ने पुलिस पर होटल मालिक और पकड़े गए युवक से रिश्वत लेकर छोड़ने की बात कही है.

एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि लड़की के परिजनों ने लड़की और होटल के मैनेजर को पुलिस को सौंपा है. लड़की के परिजन ने अपहरण का मामला भी दर्ज कराया है. अन्नु पैलेस सहित कुछ अन्य होटलों में भी अवैध कार्य होने की शिकायत मिली है. घटना को लेकर होटल के मैनेजर धर्मेन्द्र कुमार, होटल मालिक उपेन्द्र मेहता और लड़की को लेकर आये मो० नसीम के विरुद्ध केश दर्ज किया जा रहा है, पता चला है कि होटल मालिक और मैनेजर की मिलीभगत से अवैध कमाई के लिए होटल में बिना रजिस्टर में नाम दर्ज कर लड़की-लड़के को रखने का काम करता है. इसके खिलाफ होटल एक्ट के तहत् केस दर्ज किया जा रहा है और गिरफ्तार मैनेजर को जेल भेजा जा रहा है.
मधेपुरा शहर से लापता लड़की मिली होटल में, परिजनों ने किया बवाल: मधेपुरा के कुछ होटलों में अवैध कार्य की सूचना मधेपुरा शहर से लापता लड़की मिली होटल में, परिजनों ने किया बवाल: मधेपुरा के कुछ होटलों में अवैध कार्य की सूचना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.