बिना विभाग को सूचना के सड़क का पीसीसी ढलाई काम जारी: घटिया सामग्री का प्रयोग

मधेपुरा के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के बेहरारी पंचायत के कोल्हुआ वार्ड नं०- 07 में जिला परिषद के मद से पीसीसी ढलाई सड़क का निर्माण कार्य बिना विभाग के सूचना पर ही किया जा रहा है.


मालूम हो कि प्राक्कलित राशि सात लाख पचास हजार के लागत से बनने वाली पीसीसी ढलाई में धड़ल्ले से घटिया सामग्री का उपयोग किया जा रहा है. निर्माण स्थल पर बोर्ड भी नहीं लगाया गया है. सड़क ढलाई में लोकल बालू और घटिया किस्म का सीमेंट एवं मिट्टी मिला गिट्टी का प्रयोग किया जा रहा है. सड़क निर्माण मौरा झरकाहा पंचायत के वार्ड नम्बर 17 सीमा से बेहरारी पंचायत के गुड्डू कुमार के घर तक होना है. 

वहीं निर्माण कार्य स्थल पर बोर्ड नहीं लगने के कारण न तो प्राक्कलन राशि का पता चल पाया और न ही दूरी का. निर्माण स्थल के अगल-बगल के कुछ प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने नाम नहीं छापने के शर्त पर बताया कि ढलाई के दौरान लोकल उजला बालू , घटिया किस्म के गिट्टी , धड़ल्ले से प्रयोग किया जा रहा है. अधिकांश कार्य शाम को किया जाता है. किसी के कहने पर भी नहीं मानते हैं. लगभग अपने मनमर्जी से अभी तक कार्य कर रहे हैं. 
बिना विभाग को सूचना के सड़क का पीसीसी ढलाई काम जारी: घटिया सामग्री का प्रयोग बिना विभाग को सूचना के सड़क का पीसीसी ढलाई काम जारी: घटिया सामग्री का प्रयोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.