नशे में धुत मोटरसायकिल सवार ने शिक्षक के मोटरसायकल में मारी जोरदार ठोकर, प्रधानाचार्य बुरी तरह जख्मी

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के गिद्धा पंचायत के कजरा गांव के समीप मंगलवार की दोपहर विपरीत दिशा से आ रही दो मोटरसाइकिल की टक्कर में प्रधान शिक्षक नारायण राम बुरी तरह जख्मी हो गए ।


जख्मी को बेहतर उपचार के लिए तत्काल मधेपुरा भेजा गया। मालूम हो कि जख्मी व्यक्ति प्रखंड क्षेत्र के मौरा कवियाही पंचायत के मध्य विधालय मौरा रामनगर के प्रधानाचार्य हैं । वे बीआरसी सोनवर्षा ट्रेनिंग के लिए जा रहे थे । इसी दौरान कजरा गांव के समीप विपरीत दिशा से नशे में धुत एक मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति सवार होकर आ रहे थे और उन्होंने सामने से प्रधानाचार्य के गाडी में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगने के साथ ही प्रधानाचार्य शिक्षक सडक पर बेहोश होकर गिर गए और टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल  बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 

जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीण जैसे ही वहाँ पहुचा तो नशे में धूत तीनों व्यक्ति भागने लगे । कुछ ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ना चाहा तो दो व्यक्ति भागने में सफल रहे और एक व्यक्ति को पकडकर लिया और दो व्यक्ति भागने में सफल रहे । वहीं जख्मी प्रधानाचार्य शिक्षक नारायण राम को सहयोगी शिक्षक और कुछ ग्रामीणों के सहयोग मधेपुरा चिकित्सक के पास ले गया।

तत्काल घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्धारा शंकरपुर थाना पुलिस को दिया।मौके पर एसआई सुमंत सिंह , एएसआई के के मंडल ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर पकड़े व्यक्ति की पहचान निशिहरपुर निवासी मो. करामात के रूप में हुई और दोनो मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया। इस बाबत एसआई सुमंत सिंह  ने बताया कि एक व्यक्ति मो. करामात शराब के नशे में था। उसका मेडिकल करवाकर उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेजा जाएगा.
नशे में धुत मोटरसायकिल सवार ने शिक्षक के मोटरसायकल में मारी जोरदार ठोकर, प्रधानाचार्य बुरी तरह जख्मी नशे में धुत मोटरसायकिल सवार ने शिक्षक के मोटरसायकल में मारी जोरदार ठोकर, प्रधानाचार्य बुरी तरह जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.