एचपी ग्रामीण गैस वितरक का हुआ शुभारंभ

मधेपुरा के पुरैनी प्रखंड में एचपी की एक और गैस एजेंसी शुरू हो गई है. अधिकारियों व वितरकों की मौजूदगी में कुरसंडी पंचायत के वासुदेवपुर गांव में 'वासुदेवपुर एचपी ग्रामीण गैस वितरक' का उद्घाटन जदयू प्रखंड अध्यक्ष एवं जिप प्रतिनिधि सहित पंचायत प्रतिनिधियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया.


एचपी की यह प्रखंड में दूसरी गैस एजेंसी है. इस एजेंसी के खुल जाने से निश्चित ही उपभोक्ताओं को और भी आसानी से रसोई गैस की सुविधा उपलब्ध हो सकेगी. इस मौके पर अन्य स्थानों के गैस एजेंसी संचालक मौजूद थे. प्रोपराइटर राजीव कुमार उर्फ मुन्ना राम ने सबका आभार जताया और बताया कि जनता को त्वरित व सुरक्षित सेवा उपलब्ध कराना इस एजेंसी की प्राथमिकता होगी.

इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जदयू प्रखंड अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार ने कहा कि मौके पर उन्होंने कहा कि नई गैस एजेंसी के माध्यम से इस सुदूर ग्रामीण क्षेत्र में गैस सिलेंडर की उपलब्धता आसान होगी. वहीं जिप प्रतिनिधि मनोज यादव ने कहा कि बदली हुई परिस्थति में वृक्षों को काटे जाने तथा गोबर को जलावन के तौर पर उपयोग किए जाने पर रोक लगाने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में रसोई गैस के इस्तमाल को कई गुणा बढ़ाए जाने की जरूरत है. उन्होंने पर्यावरण संरक्षण तथा गोबर को खाद के तौर पर इस्तेमाल को जरूरी बताते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में और अधिक गैस एजेन्सियां खोले जाने को अनिवार्य बताया.

मौके पर पूर्व जिप प्रतिनिधि संजय सहनी, सरपंच राधेश्याम दास, प्रखंड भाजपा अध्यक्ष योगेन्द्र राम, प्रखंड वार्ड सदस्य संघ अध्यक्ष सह उपमुखिया रामप्रकाश सिंह उर्फ पमपम सिंह, आकाश कुमार, गोपाल दास, अफरोज आलम, विजय सिंह, लक्ष्मी चौधरी, अशोक मेहता, सदानंद चौधरी, हरिनंदन चौधरी, शंकर चौधरी, शालिग्राम शर्मा, अरूण शर्मा, जयप्रकाश चौधरी, मुख्तार राम, पंकज यादव, मुन्ना ठाकुर, विलास शर्मा, गौरव राय, जुबैर आलम सहित कई अन्य उपस्थित थे.

एचपी ग्रामीण गैस वितरक का हुआ शुभारंभ एचपी ग्रामीण गैस वितरक का हुआ शुभारंभ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.