अपराधियों की गोली के शिकार स्कूली छात्र आयुष की आत्मा की शान्ति के लिए कैंडल मार्च

मधेपुरा में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले आज मंगलवार को स्थानीय बीएन मंडल चौक पर आलमनगर के रॉयल हैरिटेज स्कूल के छात्र आयुष की आत्मा के शांति हेतु कैंडल मार्च निकाला गया, जिसमें मधेपुरा ब्लॉक के सभी विद्यालय संचालक उपस्थित रहे. 


मौके पर मौजूद जिला अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि आए दिन मधेपुरा में अपराध की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. और इन घटनाओं से विद्यालय के बच्चे भी सुरक्षित नहीं रह रहे हैं. आयुष की हत्या की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है. इस घटना को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लग गया है. समय रहते अगर आलमनगर थाना अध्यक्ष उचित कार्रवाई करते तो शायद आज आयुष की जान बच जाती. आज हम जिला प्रशासन से अपील करते हैं फिर कोई दूसरा आयुष की इस तरह बलि ना चढ़े इसके लिए उचित पुलिस गश्ती की व्यवस्था हो. छात्रों की सुरक्षा के लिए हर एक प्रखंड में पिंक ब्रिगेड टीम की स्थापना हो ताकि बच्चे अपने आप को विद्यालय जाने में सहज महसूस करें और हर हाल में शैक्षणिक वातावरण बना हुआ रहे क्योंकि इस घटना के बाद बच्चों के साथ-साथ बच्चे के माँ-बाप भी खौफ में हैं. अंत में हम प्रशासन से मांग कर रहते हैं कि हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और उसे स्पीड ट्रायल के द्वारा फांसी की सजा दी जाय. 

इस अवसर पर मधेपुरा प्रखंड के अध्यक्ष श्यामल कुमार सुमित्र, जिला सचिव चंद्रिका यादव, संयोजक श्री चिरामणि प्रसाद यादव, अमरेंद्र कुमार सिंहा, अरुण कुमार, निक्कू, नीरज, रूपेश कुमार, मनोज कुमार, राजेश कुमार एवं दर्जनों विद्यालय संचालक उपस्थित रहे.

अपराधियों की गोली के शिकार स्कूली छात्र आयुष की आत्मा की शान्ति के लिए कैंडल मार्च अपराधियों की गोली के शिकार स्कूली छात्र आयुष की आत्मा की शान्ति के लिए कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.