'ये आक्रोश नासूर बनेगा': मधेपुरा में छात्रों पर लाठी चार्ज के खिलाफ प्रशासन पर बिफरे सांसद पप्पू यादव (एक्सक्लूसिव वीडियो)

मधेपुरा में कार्यपालक सहायक की परीक्षा में कथित धांधली का विरोध कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज के खिलाफ आज मधेपुरा सांसद प्रशासन और सरकार पर जम कर बरसे.


मधेपुरा जिला मुख्यालय में मधेपुरा टाइम्स के द्वारा लाठीचार्ज पर जब उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई तो वे प्रशासन, सरकार और सिस्टम पर बरस पड़े. सांसद ने यहाँ तक कहा कि इससे पहले जन वितरण प्रणाली की परीक्षा और अब इस कार्यपालक परीक्षा में पैसे लिए गए हैं. 

कहा कि इसमें ब्राह्मण को दलित, दलित को ब्राह्मण आदि बनाया गया है. कहा कि अंजाम भुगतना होगा. जनता की ताकत के सामने कोई ताकत नहीं होती. ये रावण लोग लंका की तरह जल जायेंगे, कोई बचाने वाला नहीं होगा. कहा कि पैसे के एप्रोच से कोशी-सीमांचल के बच्चों के साथ नाइंसाफी करे, सरकार के प्रोसेस के खिलाफ आप बहाली करते हों और इसके खिलाफ यदि यूथ धरना करते हों तो उनके खिलाफ अपराधियों जैसा व्यवहार किया जाता है. सांसद ने कहा कि इतना कायर और नपुंसक प्रशासन और सरकार हमने नहीं देखा.

सुनें सांसद के गुस्से का पूरा वीडियो, यहाँ क्लिक करें.


'ये आक्रोश नासूर बनेगा': मधेपुरा में छात्रों पर लाठी चार्ज के खिलाफ प्रशासन पर बिफरे सांसद पप्पू यादव (एक्सक्लूसिव वीडियो) 'ये आक्रोश नासूर बनेगा': मधेपुरा में छात्रों पर लाठी चार्ज के खिलाफ प्रशासन पर बिफरे सांसद पप्पू यादव (एक्सक्लूसिव वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.