'लाइट, कैमरा, एक्शन': कोशी फ़िल्म फेस्टिवल की सफलता को लेकर मधेपुरा में बैठक

कोशी फ़िल्म फेस्टिवल की सफलता को लेकर बैठक आयोजित, 10-11 नवंबर को सहरसा के लक्ष्मी नाथ गोसाई, कला भवन में होगा फ़िल्म फेस्टिवल, देश-विदेश से आई फिल्मों की होगी स्क्रीनिंग और अखिलेन्द्र मिश्रा, पंकज झा और राज शेखर होंगे मुख्य अतिथि.


मधेपुरा जिला मुख्यालय में कोशी फ़िल्म फेस्टिवल की सफलता को लेकर आज दिनांक 01 नवंबर 2018 को मधेपुरा के समिधा ग्रुप में मधेपुरा के साथियों के साथ एक बैठक की गई, जिसमें 10-11 नवंबर को सहरसा में होने वाले कोशी फ़िल्म फेस्टिवल के सफल आयोजन को लेकर चर्चा की गई. कार्यक्रम की रूपरेखा बताते हुए आयोजन के डायरेक्टर सुनील कुमार भानु ने बताया कि कोशी की धरती पर पहली बार फ़िल्म फेस्टिवल होने जा रहा है, और इसे ऐतिहासिक बनाने में सबों की भागीदारी होनी चाहिए. दो दिवसीय इस कार्यक्रम में देश-विदेश से मंगाए गए टॉप रेटेड मूवी की स्क्रीनिंग की जाएगी साथ ही अखिलेन्द्र मिश्रा का सिनेमा पर एक विशेष सत्र "लाइट, कैमरा, एक्शन" के नाम से होगा. 

साथ ही फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी और अगले दिन चयनित फिल्मों से सर्वश्रेष्ठ फिल्मों को कोशी फ़िल्म फ़ेयर अवार्ड दिया जाएगा. अगले दिन सहरसा ग्रुप के तरफ से संवाद कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है, जिसमें अपने क्षेत्र के विशेषज्ञों के साथ एक पैनल डिशक्शन होगा जिससे लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य, सोशल मीडिया और खेल के बारीकियों को समझने का मौका मिलेगा. 

कार्यक्रम की सफलता को लेकर की गई बैठक में सर्वसम्मति से सुनीत साना जी को मधेपुरा का प्रोग्राम कॉर्डिनेटर बनाया गया है. फ़िल्म फेस्टिवल से जुड़ी सारी आधिकारिक जानकारी और टिकट इनके पास उपलब्ध रहेंगे.

बैठक में मधेपुरा के तमाम प्रबुद्धजन उपस्थित थे जिनमें से समिधा ग्रुप के संदीप शांडिल्य, अमित कुमार मोनी, आशीष सोना, एन. एस. पार्थसारथी, बिपिन सिंह, दिलखुश कुमार, अंशु कुमार, गरिमा और मुन्नी आदि उपस्थित थे. सबने एक सुर में इसे कोशी के लिए ऐतिहासिक बताया और आमलोगों को आयोजन से जुड़ने की अपील की.
'लाइट, कैमरा, एक्शन': कोशी फ़िल्म फेस्टिवल की सफलता को लेकर मधेपुरा में बैठक 'लाइट, कैमरा, एक्शन': कोशी फ़िल्म फेस्टिवल की सफलता को लेकर मधेपुरा में बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.