कार्यपालक सहायक परीक्षा 2018: वीक्षक सहित तीन पर मामला दर्ज

कार्यपालक सहायक परीक्षा 2018 परीक्षा समाप्ति के पश्चात उत्तर पुस्तिका साथ लेकर चले जाने के आरोप में परीक्षा केन्द्राधीक्षक ने सदर थाना में दो वीक्षक सहित तीन के विरूद्ध केस दर्ज कराया है.


केशव कन्या +2 विद्यालय का केन्द्राधीक्षक विभा कुमारी ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि 28 नवम्बर को विद्यालय में कार्यपालक सहायक की परीक्षा चल रही थी, कमरा नम्बर 8 में वीक्षक के रूप में केशव कन्या +2 विद्यालय के सहायक शिक्षक अविनाश कुमार और सहायक शिक्षक मध्य विद्यालय मधुबन में कार्यरत देवेन्द्र कुमार थे. परीक्षा समाप्त होने पर केन्द्राधीक्षक कार्यालय में एक उत्तर पुस्तिक जमा नहीं होने पर वीक्षक द्वय से पूछा गया तो वीक्षक ने बताया कि परीक्षा दे रहे बकरामी वासा आलमनगर के रमण कुमार उत्तर पुस्तिका साथ ले कर चला गया है.

जानकारी मिलते ही केन्द्राधीक्षक और तैनात दंडाधिकारी ने वीक्षक को उत्तर पुस्तिका अविलम्ब लाने का आदेश दिया. वीक्षक द्वय के दबाव पर आखिरकार रमण कुमार ने 3:45 अपराह्न मे उत्तर पुस्तिका जमा कर दिया था.  केन्द्राधीक्षक ने आवेदन मे लिखा कि प्राप्त उत्तर पुस्तिका को रद्द करते हुए सील बंद कर डीएम के यहां हस्तगत करा दिया गया है.

केन्द्राधीक्षक श्री मति कुमारी ने थाना से अनुरोध किया कि परीक्षा नियमानुसार वीक्षकद्वय सहित रमण कुमार के विरूद्ध केस दर्ज किया जाय. थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि वीक्षक द्वय सहित तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
कार्यपालक सहायक परीक्षा 2018: वीक्षक सहित तीन पर मामला दर्ज कार्यपालक सहायक परीक्षा 2018: वीक्षक सहित तीन पर मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.