14 लाख लूट मामले समेत एक अन्य लूट के मामले में हथियार समेत गिरफ्तारी

मधेपुरा जिला के बिहारीगंज में गुरुवार की रात सीएसपी संचालक से रुपये व मोबाइल लूटकांड के आरोप के आलोक में पुलिस द्वारा थ्रीनट, एक गोली व पांच हजार रुपये बरामद कर लिया गया है. 


उक्त बाबत एसडीपीओ ने बताया कि सरौनी निवासी संजीव साह, पिता अशर्फी साह एवं गुड्डू अंबेडकर पिता बिन्देश्वरी अंबेडकर को भी गिरफ्तार किया गया है एवं कांड संख्या 283/18 के तहत उसे जल्द ही जेल भेजा जाएगा.  उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कठौतिया नहर पुल पर बाइक लूट कांड में उक्त ने संलिप्तता स्वीकार किया है. यही नहीं गिरफ्तार युवक से पूछताछ करने पर कुल चार अन्य मामला भी प्रकाश में आया है.
दूसरी तरफ गत दिनों बिहारीगंज में 14 लाख रुपये लूट का मामला प्रकाश में आया था. मामले में गुरुवार को पुलिस ने एक अपराधी को दस हजार रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया है. 

 उक्त संदर्भ में उदाकिशुनगंज एसडीपीओ सीपी यादव ने बताया कि एसपी के द्वारा गठित टीम ने पुर्णिया जिला के बड़हरा थाना के बदिया टोला से उक्त अपराधी को गिरफ्तार किये हैं. कैलाश मंडल उर्फ कैला मंडल को दस हजार रुपये नकदी के साथ गिरफ्तार किया है.  कम राशि बरामद के बाबत पूछने पर एसडीपीओ ने बताया कि अभी भी अनुसंधान व छापेमारी जारी है, जल्द हीं अन्य रुपये भी बरामद कर लिया जाएगा.  मौके पर थानाध्यक्ष बीडी पंडित, आलमनगर के थानाध्यक्ष सुनील कुमार, बिहारीगंज के अशोक सिंह, कंमाडो भोला यादव समेत कुछ और लोग भी मौजूद थे.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
14 लाख लूट मामले समेत एक अन्य लूट के मामले में हथियार समेत गिरफ्तारी 14 लाख लूट मामले समेत एक अन्य लूट के मामले में हथियार समेत गिरफ्तारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.