समारोह आयोजित कर पूर्व अंचलाधिकारी को दी विदाई और नव पदस्थापित का किया स्वागत

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड परिसर में विदाई समारोह का आयोजित किया गया जिस में पूर्व सीओ अजय कुमार को भावभीनी विदाई दी गई। 


चौसा अंचल में नवपदस्थापित सीओ आशुतोष कुमार का स्वागत किया गया। जिसमें समारोह को संबोधित करते हुए प्रखंड प्रमुख शंभू प्रसाद यादव ने कहा कि सरकारी कर्मचारी स्थानांतरण तो लगा ही रहता है. लेकिन व्यक्ति को उनके द्वारा किए गए कार्य से और उनके व्यवहार से एक अच्छी पहचान बनती है। हमारे पूर्व के सीओ साहब हम लोगों के दिल में अपनी परिवार की तरह बस गए हैं कि इनको भुला पाना नामुमकिन है।आप जहाँ भी रहेंगे आप की याद आती रहेगी। उन्होंने कहा कि तीन साल तक लगातार इस इलाके के लोगो की सेवा करने में सीओ अजय कुमार का योगदान सराहनीय रहा।

प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहम्मद इरफ़ान अकबर ने कहा कि मैंने और सीओ साहब कुछ ही दिन साथ में कार्य किए हैं । सीओ साहब में से बिछड़ने का बहुत दुःख है वे एक परिवार के सदस्य जैसे थे। मिथिलेश यादव ने कहा कि सीओ श्री कुमार के कार्यकाल को भुलाया नही जा सकता। 

नवपदस्थापित सीओ आशुतोष और पूर्व सीओ अजय कुमार तथा जनप्रतिनिधियो ने प्रखंड परिसर में जगह-जगह हरितक्रांति वृक्षा रोपण किया गया।  वहीँ इस मोके पर पूर्व सीओ अजय कुमार ने कहा कि यहाँ मुझे बहुत प्यार मिला है। हम चौसा की इस पवन धरती को भुला नहीं सकते । नवपदस्थापित सीओ अशुतोष कुमार ने कहा कि मैं आप लोगों को शिकायत का मौका नहीं दूंगा. 

मौके पर सरपंच संतोष भगत, बिनोद सिंह, मनोज सिंह, सुबोध कुमार पासवान, मुकेश यादव, गोपाल यादव, अशोक चौरसिया, मनीष कुमार आदि ने पूर्व सीओ अजय कुमार को माला पहना कर विदाई दी और नवपदस्थापित सीओ का माला पहना कर स्वागत किया गया ।
समारोह आयोजित कर पूर्व अंचलाधिकारी को दी विदाई और नव पदस्थापित का किया स्वागत समारोह आयोजित कर पूर्व अंचलाधिकारी को दी विदाई और नव पदस्थापित का किया स्वागत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.