रूपये लूट कर भाग रहे बदमाश को पीडि़त ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, मामला मधेपुरा शहर का

मधेपुरा सदर अस्पताल में शनिवार को एक मरीज के परिजन  से रूपये लेकर भाग रहे बदमाश को पीड़ित के परिजन ने खदेड़ कर पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सदर अस्पताल मे उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक मरीज का परिजन पुर्जा कटने के लिए लाइन मर खड़ा था. उसी समय एक बदमाश मरीज के परिजन के जेब से दस हजार रूपये निकालकर कर भागने लगा. भाग रहे बदमाश ने अस्पताल के दीवार को छलांग लगाकर भागने की कोशिश की लेकिन परिजनों ने बदमाश को दबोच लिया. इसी बीच किसी ने कमांडो दस्ता को सूचना दी तो तत्काल कमांडो पहुंचे और धराये बदमाश को उनके हवाले कर दिया । कमांडो ने बदमाश को सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया  । 

पकडाए बदमाश के साथ पीडि़त थाना पहुंचे तो उनके सामने बदमाश की थाना के मुंशी  मनोज कुमार ने तलाशी ली तो उसके जेब से रूपये और अन्य समान बरामद हुए. पुलिस ने पीडि़त को यह कहकर कर वापस कर दिया कि जप्ती सूची बनाया जा रहा है, फिर बदमाश को हाजत भेज दिया ।

  पीडि़त जब बरामद रूपये मांगने थाना पहुंचा तो पुलिस ने फिर कहा कि बदमाश से रूपये बरामद का प्रयास किया जा रहा है जबकि पीड़ित का कहना था कि रूपये तो पहले ही उसके सामने ही बरामद हुए थे. पीडि़त को शनिवार की  शाम तक यह कहकर रोका गया कि बदमाश से  रूपया बरामद का प्रयास किया जा रहा है, मिल जायेगा. इसी बीच थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो अनन्त कुमार को प्रभार देकर छुटी पर चले गये । प्रभारी थानाध्यक्ष अनन्त कुमार ने मंशी से पूछताछ की और पीडि़त को यह कहकर घर भेज दिया कि बदमाश से रूपया बरामद कर रूपये मिल जायेगा । 

 रविवार को पीडि़त जब रूपये लेने थाना पहुचे तो प्रभारी थानाध्यक्ष ने यह कहकर लौटा दिया कि शनिवार की रात बदमाश के घर छापामारी की गयी और उनके घर से छह हजार रूपया बरामद हुआ है और बरामद रूपये अब कोर्ट से मिलेगा  ।  फिर. उन्होने कहा एसडीपीओ  से इस मामले पर राय ली गयी जिसमे उन्होने कहा कि रूपये पीडि़त को जिम्मेनामा दिया जा सकता है फिर  पीडि़त को जिम्मेनामा पर रूपया दिया गया ।
उन्होने कहा कि पीडि़त के आवेदन पर पर केस दर्ज किया गया है गिरफ्तार बदमाश की वार्ड नंबर 11 लेहैरी टोला, फैदाबाद मुहल्ला के मो॰ नौशाद के रूप मे पहचान हुई. युवक शराब पीकर रखा था जिसकी पुष्टि मेडिकल जांच में हुई है । युवक के विरूद्ध लूट और शराब उत्पाद अधिनियम के तहत केस कर मामला दर्ज किया गया है, युवक को जेल भेजा जा रहा है ।
रूपये लूट कर भाग रहे बदमाश को पीडि़त ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, मामला मधेपुरा शहर का रूपये लूट कर भाग रहे बदमाश को पीडि़त ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, मामला मधेपुरा शहर का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.