राज्य मुख्यालय के आदेश के आलोक में एसपी ने किया आदर्श थाना का निरीक्षण

मधेपुरा एसपी संजय कुमार ने आदर्श थाना सिंहेश्वर का औचक निरीक्षण किया । जानकारी के अनुसार एसपी श्री कुमार ने डीएसपी वसी अहमद के साथ सिंहेश्वर थाना पहुंच कर थाना के स्टेशन डायरी की अद्यतन जांच की । 


निरीक्षण में स्टेशन डायरी सुबह 11 बजे तक अपडेट पायी गयी है । एसपी ने अपनी जांच में प्रदर्श जो इंट्री हो रही है, उसमें पहले का कुछ प्रदर्श को अपडेट कराया ।  बताया गया कि कोर्ट के मांग के अनुसार ही इसकी खोज की जाती है, नहीं तो पड़ा रह जाता है । वहीं यह भी जानकारी मिली कि दूसरी  तरफ 122 बांड पत्र भरवाया गया है जिसमें कुल 1299 लोगों पर 107 की कार्यवाही की गई है तथा अक्टूबर माह में 111 पर और 116 (iii) में 111 पर कार्रवाई की गई है । 144 में 83 पर 188 में 7 व्यक्ति पर कार्रवाई की गई । जबकि 109 में 4 व्यक्ति को जेल भेजा गया । बेलेवल वारंट 4 नन बेलेवल 10 परमानेंट वारंट 6 है । वहीं थाना के जनता दरबार में  60 मामले दर्ज हुए 40 का निष्पादन हुआ । 20 पर कार्य हो रहा है । सभी मामले भूमि विवाद से संबंधित है । 

राज्य मुख्यालय के आदेशानुसार आज पूरे बिहार में डीएसपी से आईजी तक को एक थाना का निरीक्षण कर मुख्यालय के आदेश का पालन किया जा रहा है । इस बाबत एसपी श्री कुमार ने कहा समीक्षा में आदेशों का शत-प्रतिशत अनुपालन किया जा रहा है । 

मौके पर इंस्पेक्टर ज्येतिश कुमार, थानाध्यक्ष बीडी पंडित, दरोगा राम निवास चौधरी, एएसआई दिनेश कुमार सिंह, राज किशोर यादव मौजूद थे ।
राज्य मुख्यालय के आदेश के आलोक में एसपी ने किया आदर्श थाना का निरीक्षण राज्य मुख्यालय के आदेश के आलोक में एसपी ने किया आदर्श थाना का निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.