पारिवारिक समस्या के कारण युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में पारिवारिक समस्या को लेकर कुंदन कुमार नाम के युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली । 


जानकारी के अनुसार गौरीपुर पंचायत के सत्तू गली स्थित देवानंद साह के 25 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार आज सुबह जब ससुराल से लौटे पारिवारिक समस्याओं के कारण जहर खाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया ।  

इस बाबत ससुराल पक्ष से आए संतोष कुमार ने बताया कि वह सुबह 8:00 बजे ही ससुराल से चला था । उन्होंने आशंका व्यक्त किया उसी मानसिक दबाव के कारण उन्होंने कुछ खाकर आत्महत्या कर लिया । वहीं आसपड़ोस के लोगों ने बताया 1:00 बजे ससुराल से आया घर के पास आने पर बेहोश होकर घर के आगे गिर गया । जिसे घरवालों ने उठाकर सीएससी सिंहेश्वर लाया, जहां से उसे मधेपुरा मिशन रेफर कर दिया । लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

 उसके बाद दाह संस्कार के लिए ले जाने लगे उनके ससुराल के कुछ लोगों ने आकर घरवालों के साथ मारपीट की । वही ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि लड़की को लेकर पहुंचे तो लड़की को घर में बंद कर हमलोगो से मारपीट किया । 

इस बाबत थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया मामला अनुसंधान का है, अनुसंधान के बाद ही कुछ कहा जा सकता है । वही लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया ।
पारिवारिक समस्या के कारण युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या पारिवारिक समस्या के कारण युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.