मधेपुरा जिला मुख्यालय में हो रहे डांडिया आयोजन का हुआ विरोध

विगत दिनों गुजरात में बिहार वासियों पर हुए हमले एवं आत्याचार का विरोध करते हुए मधेपुरा शहर के कई युवाओं ने मधेपुरा जिला मुख्यालय में कराये जा रहे डांडिया कार्यक्रम के आयोजन स्थल पर जा कर अपनी नाराजगी दिखाई. 


उन्होंने वहां शांतिपूर्ण ढंग से अपना विरोध दर्ज कराते हुए आयोजनकर्ता से अपील किया कि वे बिहारी भावना का कद्र कर ऐसे आयोजन को अविलम्ब रोक दें. 

इससे पूर्व इन युवाओं ने जिला पदाधिकारी ने नाम लिखे आवेदन में कहा कि वे गुजरात में बिहारियों के साथ हुए अमानवीय हरकत से आहत हैं और अब मधेपुरा में गुजराती लोकनृत्य डांडिया के आयोजन से हतप्रभ हैं और ऐसे आयोजन से उनकी भावना आहत हुई है.

आयोजन का नेतृत्व लेनिन कुमार के द्वारा किया गया, जिसमें मुख्य रूप से सुमन सौरव, अंकेश राणा, विकास यादव, जयकांत कुमार, जापानी यादव, विवेक यादव, प्रभात रंजन, निशांत कुमार, पीयूष कुमार, कुमार यादव, राणा यादव, मुकुल यादव, माधव, ऋषिकेष, प्रवीण आदि शहर के युवाओं ने शिरकत किया.
मधेपुरा जिला मुख्यालय में हो रहे डांडिया आयोजन का हुआ विरोध मधेपुरा जिला मुख्यालय में हो रहे डांडिया आयोजन का हुआ विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.