पत्नीहंता पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चिति पंचायत के चिकनोटवा गांव वार्ड नंबर 7 निवासी संजय यादव ने अपनी पत्नी कंचन देवी को दहेज के लिए 1 सितंबर 2018 को हत्या कर दी थी. हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए बिना पीहर पक्ष को सूचित किये दाह संस्कार कर रहे थे.


प्राप्त जानकारी के अनुसार चिकनोटवा गांव वार्ड नंबर 7 निवासी चंदेश्वरी यादव के पुत्र संजय यादव की शादी श्रीनगर पंचायत के श्रीनगर गांव वार्ड नंबर 10 निवासी रमेश यादव की पुत्री कंचन देवी से विगत 7 साल पूर्व हुई थी. शादी के बाद से दहेज की मांग को लेकर कंचन देवी को प्रताड़ित किया जा रहा था. बताया जाता है कि 1 माह 14 दिन पूर्व संजय यादव ने अपनी पत्नी की हत्या कर साक्ष्य को मिटाने के लिए उसे जला रहा था.
इस मामले में मृतका के पिता ने घैलाढ़ थाना में दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसी मामले में रविवार की रात्रि को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मृतक के पति संजय यादव को गिरफ्तार कर लिया. 

वहीं घैलाढ़ थानाध्यक्ष अध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पत्नीहंता पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार पत्नीहंता पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.