भवेश झा की संदिग्ध मौत बनी रहस्यमय? 05 दिन बाद भी सीसीटीवी खंगाल रही है मधेपुरा पुलिस, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मधेपुरा में पांच दिन पूर्व हुई एक युवक की संदिग्ध मौत में अब तक नहीं कोई अहम् खुलासा हो पाया है. सदर एसडीपीओ वशी अहमद दे रहे हैं सीसीटीवी खंगालने का हवाला, तो युवक की संदिग्ध मौत पर स्थानीय सांसद पप्पू यादव ने पुलिस के अधिकारी पर उठाया बड़ा सवाल.

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आखिर युवक की संदिग्ध मौत पर अब तक स्थानीय पुलिस मौन क्यों है? क्या हत्यारे को बचाने की कोई बड़ी साजिश चल रही है?

ज्ञात हो कि 19 अक्टूबर की देर रात मुरहो गाँव के रहने वाले एक भवेश झा नामक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हुई थी. जिला मुख्यालय के मेन रोड में लावारिश हालत में पुलिस ने युवक की शव को किया था बरामद. एक दिन बाद मृतक की पहचान मुरहो गाँव के रहने वाले युवक भवेश झा के रूप में हुई. वहीँ मृतक के परिजनों ने लगाया आरोप और कहा किसी ने मेरे भाई का हत्या कर मुख्य सड़क किनारे शव को फेंक दिया है. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध सदर थाना में हत्या का मामला दर्ज किया है. 

बता दें कि पाँच दिन बाद भी युवक की संदिग्ध मौत पर कोई खुलासा नहीं हो सका है और हाथ पर हाथ धरी बैठी है मधेपुरा पुलिस.इस  मामले को लेकर एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि युवक के संदिग्ध मौत को लेकर घटनास्थल के अगल-बगल के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का शख्त निर्देश दिया गया है, जल्द इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. 

जबकि 19 अक्टूबर को मृतक जिला मुख्यालय में जहाँ-जहाँ भी मालिक के यहाँ काम किया था उस मालिक से मुलाकात भी की और कई मालिकों ने मृतक भवेश झा को सलामी बतौर दो सौ और चार सौ रुपये भी दिए. उक्त बातों की जानकारी मृतक के बड़े भाई रतनेश झा और छोटे राजेश झा ने दी. कुल मिलकर मामला गंभीर है और पुलिस को हर बिंदु पर गहन तफ्तीश करने की भी आवश्यकता है .

उधर युवक की मौत को लेकर स्थानीय सांसद पप्पू यादव ने जिले के पुलिस अधिकारी पर उठाया एक बड़ा सवाल. कहा आखिर 06 दिन बाद भी युवक की संदिग्ध मौत पर अब तक मौन क्यों है स्थानीय पुलिस, क्या हत्यारे को बचाने की चल रही है कोई बड़ी साजिश? वहीँ सांसद ने एसआईटी जाँच की भी मांग की. इस मामले में सांसद पप्पू यादव ने भर्राही थाना क्षेत्र अंतर्गत पैतृक गाँव मुरहो पहुँच कर मृतक परिजन समेत स्थानीय लोगों को दिया भरोसा, कहा इस मामले को लेकर हम चाहते हैं जल्द एसआईटी गठन कर उच्चस्तरीय जांच हो. 

वहीँ मधेपुरा एसडीपीओ वशी अहमद ने मधेपुरा टाइम्स से खास बातचीत के दौरान बताया कि मृतक भवेश नामक युवक की संदिग्ध मौत को लेकर घटनास्थल के अगल-बगल के सभी बड़े-छोटे दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने का निर्देश दिया जा चुका है, जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर भी किया जाएगा गहन अनुसंधान व बख्से नहीं जाएँगे कोई भी हत्यारे.

अब देखना दिलचस्प होगा आखिर कब तक भवेश झा नामक युवक की संदिग्ध मौत पर से उठता है पर्दा और कब तक परिजनों को मिलता है न्याय.
भवेश झा की संदिग्ध मौत बनी रहस्यमय? 05 दिन बाद भी सीसीटीवी खंगाल रही है मधेपुरा पुलिस, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप भवेश झा की संदिग्ध मौत बनी रहस्यमय? 05 दिन बाद भी सीसीटीवी खंगाल रही है मधेपुरा पुलिस, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.