बिहारीगंज में पैथोलॉजी व चिकित्सकों के कागजातो की जाँच से हड़कंप

मधेपुरा के बिहारीगंज में पैथोलॉजी व चिकित्सकों के कागजातो की जांच अंचलाधिकारी व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी बिहारीगंज के द्वारा बुधवार की संध्या को किया गया।


मधेपुरा के जिलाधिकारी द्वारा गठित जांच टीम के द्वारा बिहारीगंज के राज पैथोलॉजी, पटना जांचघर, आस्था डायग्नोसिस सेंटर, बायोलेब जांच घर, दिव्या पैथोलॉजी सोनम पैथोलॉजी, सत्या पैथोलॉजी एवं कोशी पैथोलॉजी तथा चिकित्सक के रूप में अपना निजी दवाखाना चला रहे डा.ए जब्बार, डा.शिव कुमार, एम के आनंद, डा.मुन्ना आदि  की जांच की गयी। जांच में कुछ लोगों ने फौरन कागजात दिखाया कुछ ने दूसरे दिन कागजात दिखाने की बात कही है। 

चिकित्सा पदाधिकारी से जब यह पूछा गया कि आप यह बताइए कि जांच में आपने कितने का सही व कितने का गलत पाया। इसपर उन्होंने कहा कि जांच अभी जारी है जो आगे भी जारी रहेगा। जांच रिपोर्ट वरीय पदाधिकारी को जल्द हीं सुपुर्द किया जाएगा। कुछ ऐसे भी चिकित्सक हैं जो बिना बोर्ड लगाए चिकित्सक बन बैठे हैं । ऐसे लोग अपनी अपनी दूकानें बंद कर जांच से पहले फरार हो गए। कई ऐसे चिकित्सक हैं जिन्होंने एमबीबीएस को एमएबीएस लिख रखा है। फिलहाल जांच के बाद से हड़कंप मच गया है। पूर्ण जांच के बाद हीं सही गलत का पता चल पाएगा।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
बिहारीगंज में पैथोलॉजी व चिकित्सकों के कागजातो की जाँच से हड़कंप बिहारीगंज में पैथोलॉजी व चिकित्सकों के कागजातो की जाँच से हड़कंप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.