नदी से 8 वर्षीया बच्ची की लाश मिलने से सनसनी, हत्या कर फेंकने का आरोप

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र  झरकहा गॉव के वार्ड 05 में चिलोनी नदी से  एक 8 वर्षीया बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई.

मृतक बच्ची के मामा के सूचना पर लाश को बरामद कर पुलिस अग्रतर कार्यवाही कर  पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया। 

उक्त मामले में मृतक बच्ची सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लघुनिया निवासी विनोद यादव ने भांजी को परिवार के लोगों के द्वारा हत्या कर नदी में फेंक देने के आरोप लगाते हुए आवेदन में कहा है कि बहन रेखा देवी की शादी करीब 20 वर्ष पूर्व शंकरपुर थाना क्षेत्र के झरकहा वार्ड नं 5 निवासी दीपन यादव से  हुई थी । शादी के बाद बहन को तीन लड़की और एक लड़का हुआ। मेरी बहन पूर्व से ही गूंगी है। जिस वजह से मेरी बहन बड़ी बेटी सोनी कुमारी के साथ मायके लगुनिया में ही रहती है तथा दो लड़की और लड़का झरकहा में पिता के साथ रहते थे. 

कहा कि मंगलवार के सुबह में सूचना मिला की भांजी 8 वर्षीय सरिता कुमारी की हत्या मृतक के पिता दीपनारायण यादव, अशोक यादव और सत्यनारायण यादव के द्वारा कर लाश को चिलोनी नदी में फेंक दिया गया है. इस बाबत थाना अध्यक्ष प्रसुनजय कुमार ने बताया कि मृतक पुत्री के मामा के आवेदन पर तीन व्यक्ति के खिलाफ हत्या का कांड दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा है. 

नदी से 8 वर्षीया बच्ची की लाश मिलने से सनसनी, हत्या कर फेंकने का आरोप नदी से 8 वर्षीया बच्ची की लाश मिलने से सनसनी, हत्या कर फेंकने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.