मधेपुरा में लूट की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

मधेपुरा में कमांडो दस्ता ने रविवार की रात पश्चिम बाइपास सड़क मे गश्ती के दौरान एक लूट की बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है । बरामद बाइक खगड़िया जिले लूटी गयी होने की पुष्टि हुई है ।

  
घटना के सम्बन्ध मे बताया कि रविवार की रात कमांडो हेड विपिन के अगुवाई मे कमांडो दस्ता पश्चिम बाइपास सड़क पर गश्त कर रही थी. इसी दौरान सहरसा के दिशा से एक बिना नम्बर की बाइक पर सवार एक युवक सिंहेश्वर जा रहा था कि कमांडो विपिन को बिना नम्बर के ग्लैमर बाइक पर शंका हुआ तो बाइक का पीछा कर बाइक सवार को रोका और पूछताछ किया. जब बाइक की कागजात की मांग की तो युवक फंस गया. फिर शंका पर युवक को बाइक के साथ थाना लाया जहां युवक से लम्बी पूछताछ की तो युवक की पहचान सहरसा जिला के सौरबाजार के जीवन उर्फ सुबोध के रूप में हुई । पुलिस ने बाइक के बावत पूछताछ किया तो पता चला कि बाइक खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के कैलरी गांव से लूटी गयी है ।

 थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि बाइक की पुष्टि बेलदौर थाना से कर ली गयी और गिरफ्तार युवक का अपराधिक इतिहास सहरसा पुलिस से लिया जा रहा है ।

मधेपुरा में लूट की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार मधेपुरा में लूट की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.