'चौसा की ये पाक धरती पूरे हिंदुस्तान का गौरव है': चौसा में अद्भुत रहा मुहर्रम

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड में शांति पूर्ण माहौल में  सम्पन हुआ मुहर्रम का मेला. क्षेत्र के विधायक नरेंद्र नारायण यादव ने की शिरकत.


उन्होंने कहा कि चौसा की ये पाक धरती पूरे हिंदुस्तान का गौरव है और मुझे गर्व है कि हम इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्हीं ने कहा कि सच्चे इंसान को लोग सभी दिन याद करते हैं और इसका जीता-जागता सबूत है इमाम हुसैन और हसन जो बुराई पर सच्चाई की जीत के प्रतीक हैं. 

साथ ही चौसा पश्चिमी के नौजवानों के द्वारा निर्मित तजिया जिमसें हिन्दुस्तानियों ताज यानि तिरंगा बना हुआ की तारीफ भी किए और युवा असजद को इसके लिए सम्मानित भी किए. हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी कुल 14 तजिया और 15 टीम आए और अपना करतब, खतरों का खेल दिखा कर लोगों को आकर्षित किए. आज की सभी 15 टीमों को हीरो मोटर्स की तरफ से सम्मानित कर ट्रॉफी प्रदान किया गया तथा शांति प्रदान करने वाली टीम को और अच्छे खेल का प्रदर्शन करने वाले को भी अलग से ट्रॉफी प्रदान किया गया.

मेले में प्रशासन भी चुस्त-दुरुस्त नजर आई. 20 जगह सी.सी.टी.वी. कैमरे भी लगाए गए थे. चौसा थाना के नव पदस्थापित थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल, अनुमंडल पुलिस निरीक्षक दल-बल के साथ मौजूद नजर आए.

'चौसा की ये पाक धरती पूरे हिंदुस्तान का गौरव है': चौसा में अद्भुत रहा मुहर्रम 'चौसा की ये पाक धरती पूरे हिंदुस्तान का गौरव है': चौसा में अद्भुत रहा मुहर्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.