मुरलीगंज के विभिन्न संगठनों ने एक लाख रुपया चंदा इकट्ठा कर केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजा

मधेपुरा के मुरलीगंज में विभिन्न संगठनों द्वारा एक लाख रुपया चंदा इकट्ठा कर केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजा गया.


केरल में आये विनाशकारी बाढ़ पीड़ितों की मदद हेतु मुरलीगंज बाजार से इक्कठा किये हुए रुपयों को आज मुख्यमंत्री राहत कोष केरल के स्टेट बैंक में पूरे एक लाख (100000) रुपया जमा किया गया. चंदा इकट्ठा करने वालों ने बताया कि हमलोगों के द्वारा केरल बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए मुरलीगंज के संयुक्त संगठनो ने चंदा इकट्ठा कर केरल राज्य में जो प्राकृतिक आपदा के कारण जान माल का नुकसान हुआ, एवं प्रलयंकारी बाढ़ से पीड़ितों के लिए मुरलीगंज के विभिन्न संयुक्त संगठन  आम लोगो एवं व्यवसायियों के सहयोग के लिए अपील करते हुए घूम-घूम कर बाढ़ पीड़ितों के लिए चंदा इकठ्ठा कर मुख्यमंत्री राहत कोष केरल में आज भारतीय स्टेट बैंक के मार्फत भेजा गया. 

चंदा इकट्ठा करने वाले सदस्यों ने कहा कि मानव अगर मानव के काम ना आए तो उसके मानवता पर लानत है. जो दूसरों की मदद करते हैं तथा उनके दुख से दुखी होते हैं वही सच्चे अर्थ में मानव हैं.  चंदा इकट्ठा करने वालों नव युवकों में चेंबर्स ऑफ़ कॉमर्स हेल्प लाइन, मारवाड़ी युवा मंच, उद्भव एक प्रयास, श्रीराम सेना एवं फ्रेंड्स युवा क्लब के संयुक्त आयोजन में केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए सहयोग सहायता राशि जमा किया गया. 

माड़वाडी युवा मंच के अध्यक्ष बजरंग चौधरी ने बताया कि सभी लोगों के सहयोग से एक लाख की राशि का सहयोग जुटाने की कोशिश में लगे थे. केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए देश के हर कोने से मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ रहे हैं. व्यवसायियों सहित आम लोग भी बाढ़ पीड़ितों के सहयोग में रूचि दिखा रहे हैं. 

मौके पर राजू बंसल, उमेश चौधरी, राजीव जायसवाल, अंकित चौधरी, मनीष कुमार, अंशु भगत, सूरज अग्रवाल, रविकांत कुमार और चंचल सूरज जयसवाल, सूरज पंसारी, अविनाश पासवान, चिराग अग्रवाल, उदय चौधरी, चंचल कुमार आदि शामिल थे. 
मुरलीगंज के विभिन्न संगठनों ने एक लाख रुपया चंदा इकट्ठा कर केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजा मुरलीगंज के विभिन्न संगठनों ने एक लाख रुपया चंदा इकट्ठा कर केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.