'पूर्व विधायक के घर चोरी प्रकरण का पटाक्षेप, 99 प्रतिशत सामान बरामद': एसपी

मधेपुरा में पूर्व सीएम के पुत्र पूर्व विधायक मनिंदर कुमार मंडल उर्फ ओम बाबू के घर हुई चोरी मामले का पटाक्षेप हो गया है.

पूर्व विधायक के घर का सारा सामान बरामद हो गया है। वैसे चोरी के जेवरात की बरामदगी और चोर की गिरफ्तारी शनिवार को ही हो गई थी । पुलिस ने विधायक के घर चोरी गये लैपटॉप सहित अन्य समान रविवार को बरामद किया है।

एसपी संजय कुमार ने देर शाम सदर थाना में पत्रकारों से कहा कि विधायक के घर से गयी चोरी के 99 प्रतिशत जेवरात सहित सामान बरामद कर लिया गया है ।

 उन्होने कहा कि शनिवार को भीरखी वार्ड 26 में छापामारी कर विधायक के घर से चोरी के 90 प्रतिशत जेवरात बरामद करते चोरी मे शामिल तीन बदमाश को गिरफ्तार किया गया था. जिसमें मुख्य सरगना राजू मुखिया है । घटना मे राजू के साथ अफरोज ने मिलकर घटना को अंजाम दिया । तीसरा गिरफ्तार अभिषेक स्वर्णकार जो साहुगढ़ गांव का रहने वाला है और बाजार मे इसकी मोबाइल की दूकान है, बदमाश के साथ संलिप्त रहे चोरी का माल खरीद करता था । शनिवार को चोरी की माल खरीदने के बदमाश के घर आया था ।

एसपी ने बताया कि राजू के निशानदेही पर पूर्णिया से एक महिला सीमा देवी और रंजीत को लाया गया है । गिरफ्तार राजू और अफरोज से पूछताछ मे पता चला कि राजू सुपौल जिले के राघोपुर में एक किराये के मकान ले रखा है. पुलिस टीम ने उनके किराये के मकान में छापामारी कर विधायक का लेवटाॅप, 9 चाॅदी के सिक्के, 10 हजार रूपये नगद बरामद किया है । पुलिस की एक टीम ने भीरखी मे गिरफ्तार अफरोज के घर छापामारी कर विधायक के घर के चोरी गये 13 चांदी के सिक्के, एक चांदी का पायल और एक टेबलेट बरामद किया गया है । नगदी पचास हजार में से मात्र 10 हजार रूपये बरामद हुए. शेष के लिए छापामारी की जा रही है ।
 उन्होने कहा कि राजू मुखिया और पूर्णिया से लाई सीमा और रंजीत  के के रिश्ते की जांच मे पता चला कि दोनो के बीच विवाद चल रहा था. इसी कारण उन पर आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है। घटना को पूछताछ के लाये अन्य लोगों की जांच की जा रही है. जिनके विरूद्ध जांच मे संलिप्तता पाई जाती है उनके विरूद्ध कार्रवाई की जायेगी अन्यथा छोड़ दिया जायेगा । एसपी ने बताया कि फिलहाल गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ में पता किया जा रहा है कि शहर मे अन्य चोरी की घटना में इनकी संलिप्तता है या नहीं।
'पूर्व विधायक के घर चोरी प्रकरण का पटाक्षेप, 99 प्रतिशत सामान बरामद': एसपी 'पूर्व विधायक के घर चोरी प्रकरण का पटाक्षेप, 99 प्रतिशत सामान बरामद': एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.