रालोसपा के मो. इप्तेखार आलम उर्फ गुड्डू को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले की सिंहेश्वर पुलिस ने रालोसपा से जुड़े मो. इप्तेखार आलम उर्फ गुड्डू को सिंहेश्वर थाना कांड संख्या 187/18 में गिरफ्तार कर लिया । 


जानकारी के अनुसार 11 जुलाई को झिटकिया निवासी मो. इरसाद के आवेदन पर सिंहेश्वर थाना में 10 लोगों को नामजद अभियुक्त और 8 से 10 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था । जिसमें कहा गया कि झिटकिया के पंसस मो. इस्तयाक आलम के द्वारा चारदिवारी निर्माण का कार्य कराया जा रहा था । जिसके विरोध में मो. मोतिउररहमान एवं 9 अन्य के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर गाली-गुप्ता, डंडा, व लोहे का रॉड, चाकू, फरसा आदि से मारपीट कर जख्मी कर देने तथा दादी शकीला खातून के साथ मारपीट कर नकमुन्नी और गले का चेन छीन लेने के आरोप लगाया था । 

इस कांड के नामजद अभियुक्त मो. इप्तेखार आलम को गिरफ्तार कर लिया । मो. इप्तेखार आलम रालोसपा प्रदेश संगठन सचिव बिहार बताये जाते हैं. इस बाबत थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि मामले में गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है ।
रालोसपा के मो. इप्तेखार आलम उर्फ गुड्डू को पुलिस ने किया गिरफ्तार रालोसपा के मो. इप्तेखार आलम उर्फ गुड्डू को पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.