मधेपुरा की नाबालिग लड़की को यूपी के दलाल के हाथों बेचा, गिरफ्तार

मधेपुरा के पुरैनी थाना क्षेत्र में मानव तस्करी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के मकदमपुर पंचायत के कहरटोली गांव की 16 वर्षीया नाबालिग लड़की को गांव के ही दो लोगो ने यूपी के दलाल के हाथों बेच दिया.


लड़की के भाई ने पुरैनी थाना में आवेदन देकर मामले का खुलासा किया है. घटना में संलिप्त उक्त गांव के दो लोगो को पुरैनी पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. 

इस बावत पुरैनी थाना में कहरटोली गांव के एक युवक ने मंगलवार को आवेदन दिया है. आवेदनकर्ता रूपेश कुमार ने पुरैनी थाना में दिये गये आवेदन में जिक्र किया है की उसकी 16 वर्षीया नाबालिग बहन को बीते माह 28 अप्रैल को गांव के ही दो व्यक्ति पुलकित मेहरा एवं दिलखुश मेहरा ने उस वक्त अगवा कर यूपी के दलाल के हाथों लगा दिया जब युवती पुरैनी बाजार आयी हुई थी.

पीड़ित युवती के भाई ने आवेदन में जिक्र किया है कि उस दिन से सगा संबंधी और यत्र तत्र ढूंढकर जब वो परेशान था कि इसी बीच उसकी बहन का फोन आया और उसने सारी आपबीती बतायी तब मामला खुला.
वहीं इस बावत पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और संलिप्त दोनों पुलकित मेहरा और दिलखुश मेहरा को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ कर रही है, जल्द ही लड़की भी बरामद कर ली जाएगी.
मधेपुरा की नाबालिग लड़की को यूपी के दलाल के हाथों बेचा, गिरफ्तार मधेपुरा की नाबालिग लड़की को यूपी के दलाल के हाथों बेचा, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.